Move to Jagran APP

दो मरीजों की कोरोना से मौत, 13 और संदिग्ध मिले संक्रमित

जागरण संवाददाता हापुड़ नगर के दो और मरीज की कोरोना के कारण उपचार के दौरान मौत

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 06:07 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 05:00 AM (IST)
दो मरीजों की कोरोना से मौत, 13 और संदिग्ध मिले संक्रमित
दो मरीजों की कोरोना से मौत, 13 और संदिग्ध मिले संक्रमित

जागरण संवाददाता, हापुड़

loksabha election banner

नगर के दो और मरीज की कोरोना के कारण उपचार के दौरान मौत हो गई है। अब जनपद में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 57 हो गया है। वहीं जनपद के विभिन्न क्षेत्रों के 13 और मरीजों में शनिवार को कोरोना की पुष्टि हुई है। जनपद में अब तक 3118 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इसके अलावा 16 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार मेरठ रोड स्थित आवास विकास कालोनी निवासी 67 वर्षीय मरीज में आरटीपीसीआर द्वारा की गई जांच में 22 अक्टूबर को कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद मरीज को चिकित्सकों ने मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कालेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां शुक्रवार को मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई।

इसके अलावा मोहल्ला जोगीपुरा निवासी 33 वर्षीय महिला में 23 अक्टूबर को एंटीजन किट द्वारा की गई जांच में कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उसे सरस्वती मेडिकल कालेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां शनिवार को उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। जनपद में अब मौत का आंकड़ा बढ़कर 57 हो गया है।

वहीं जनपद में मिले 13 मरीजों में से जोगीपुरा के दो, न्यू शिवपुरी के एक, आदर्श नगर के एक, अखडौली के एक, सपनावत के एक, नंगला उदयरामपुर धौलाना के एक, मोहल्ला कुरेशियान के एक, गालंद धौराना के एक, अशोक नगर पिलखुवा के एक, मोहल्ला सुकलान पिलखुवा के एक, धौलाना के एक, जखैड़ा सिभावली के एक मरीज शामिल हैं। मरीजों को आइसोलेशन वार्डों में भर्ती करा दिया गया है।

इसके अलावा 16 और मरीजों की उपचार के बाद जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें स्वस्थ घोषित कर होम क्वारंटाइन करा दिया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. रेखा शर्मा ने बताया कि दो और मरीजों की कोरोना से मौत हुई है। 13 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 16 और मरीज स्वस्थ हो गए हैं। जनपद में अभी तक 3118 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 2878 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 183 मरीजों का उपचार कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.