Move to Jagran APP

स्टाफ नर्स को शादी का झांसा देकर एंबुलेंस कर्मचारी ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता हापुड़थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित सीएचसी में कार्यरत स्टाफ नर्स क

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 06:33 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 06:33 PM (IST)
स्टाफ नर्स को शादी का झांसा देकर एंबुलेंस कर्मचारी ने किया दुष्कर्म
स्टाफ नर्स को शादी का झांसा देकर एंबुलेंस कर्मचारी ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, हापुड़:

loksabha election banner

थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित सीएचसी में कार्यरत स्टाफ नर्स को शादी का झांसा देकर एंबुलेंस कर्मचारी ने दुष्कर्म किया। शादी करने के लिए कहने पर आरोपित ने पीड़िता को हत्या की धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपित ने अपने साथी कर्मचारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पीड़िता को मजबूर किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सीएचसी में कार्यरत स्टाफ नर्स ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात एंबुलेंस सेवा पर तैनात एक कर्मचारी से हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। आरोपित कर्मचारी ने पीड़िता अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर आरोपित ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। शादी की बात पर आरोपित बहाने बनाकर पीड़िता को टरकाने लगा। समय-समय पर आरोपित पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इतना ही नहीं आरोपित अपने साथी कर्मचारियों के साथ पीड़िता को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। आरोपित की हरकत से आघात होकर पीड़ित को दिल का दौरा पड़ा गया। शादी के लिए दबाव बनाने पर आरोपित नौकरी छोड़ने व पीड़िता की हत्या करने की धमकी दे रहा है। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.