Move to Jagran APP

लूटपाट के बाद पिकअप चालक की हत्या

कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड स्थित बदनौली के जंगल में शुक्रवार सुबह मिले शव की शिनाख्त पुलिस द्वारा किए जाने का दावा किया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक आजगढ़ जिले का रहने वाला था और पिकअप चलाकर अपना पालन-पोषण करता था। वह नोएडा से पिकअप में सेनेट्री का माल लेकर बरेली के निकला था। पिलखुवा के पास बदमाशों ने ओवरटेक कर उसका वाहन रोक लिया और उसे अगवा करते हुए लूटपाट की और बाद में उसकी हत्या कर शव बदनौली के जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने यह दावा मसूरी थाने में बरामद माल व एक बदमाश की गिरफ्तारी के बाद किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 07:25 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 07:25 PM (IST)
लूटपाट के बाद पिकअप चालक की हत्या
लूटपाट के बाद पिकअप चालक की हत्या

जागरण संवाददाता, हापुड़ : मोदीनगर मार्ग स्थित बदनौली के जंगल में शुक्रवार सुबह मिले शव की पहचान होने का पुलिस दावा कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक जनपद आजमगढ़ का रहने वाला था और पिकअप चलाकर अपना पालन-पोषण करता था। वह नोएडा से पिकअप में सेनेट्री का माल लेकर बरेली जा रहा था। पिलखुवा के निकट बदमाशों ने उसका वाहन रोक कर उसका अपहरण कर लिया। बाद में लूटपाट करने के बाद उसकी हत्या कर शव बदनौली के जंगल में फेंक दिया।

loksabha election banner

अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन ¨सह ने बताया कि दिल्ली के केशवपुरम निवासी अभिनव गंभीर ने पिलखुवा कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया था। इसमें बताया था कि 14 जून की रात जनपद आजमगढ़ के गांव छत्तरपुर मधा पट्टी निवासी संतोष कुमार तिवारी उनका सेनेट्री का सामान अपने पिकअप में लाद कर बरेली और शाहजहांपुर जाने के लिए निकला था। वह वर्तमान में नोएडा के हरोला में रह रहा था। 15 जून तक जब माल बरेली नहीं पहुंचा तो उसने पिलखुवा लूटपाट का मामला दर्ज कराया था। शुक्रवार सुबह बदनौली के जंगल में एक युवक का शव कोतवाली पुलिस को बरामद हुआ था। पुलिस ने युवक की पहचान कराई तो पता चला कि मृतक संतोष कुमार तिवारी ही है, जिसकी लूटपाट के बाद बदमाशों ने हत्या कर दी। इस दौरान जनपद गाजियाबाद के थाना मसूरी की पुलिस ने बताया कि उनके क्षेत्र से लूटा गया पिकअप वाहन बरामद कर बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद हापुड़ पुलिस ने पूछताछ कि तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस इस मामले में फरार चल रहे आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.