Move to Jagran APP

एसडीएम के स्थानांतरण को मंडलायुक्त से मिलेंगे अधिवक्ता

पिछले एक सप्ताह से एसडीएम कोर्ट का बहिष्कार कर रहे अधिवक्ताओं का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। जिलाधिकारी द्वारा तबादला न करने पर अधिवक्ताओं ने मंडलायुक्त से मिलकर तबादले की मांग करने का निर्णय लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Dec 2018 09:02 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 09:02 PM (IST)
एसडीएम के स्थानांतरण को मंडलायुक्त से मिलेंगे अधिवक्ता
एसडीएम के स्थानांतरण को मंडलायुक्त से मिलेंगे अधिवक्ता

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

loksabha election banner

पिछले एक सप्ताह से उपजिलाधिकारी न्यायालय का बहिष्कार कर रहे अधिवक्ताओं का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। जिलाधिकारी द्वारा उनका स्थानांतरण नहीं करने पर अधिवक्ताओं ने मंडलायुक्त से मिलकर उपजिलाधिकारी का स्थानांतरण कराने मांग करने का निर्णय लिया है। अधिवक्ताओं का आरोप है कि वर्तमान उपजिलाधिकारी ज्योति राय का व्यवहार उचित नहीं है। उन्हें काम करने का अनुभव भी नहीं है। जब तक वर्तमान उपजिलाधिकारी का स्थानांतरण नहीं हो जाता तब तक उनके न्यायालय का बहिष्कार जारी रहेगा।

बार एसोसिएशन हॉल में बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने सोमवार सुबह हुई बैठक में बार अध्यक्ष अमर पाल ¨सह ने कहा कि उपजिलाधिकारी की कार्यप्रणाली उचित नहीं है। वह अधिवक्ताओं से अभद्रता करती हैं। वादों की सुनवाई समय से नहीं हो पा रही है। इसके विरोध में अधिवक्ताओं ने पिछले 10 दिन से उपजिलाधिकारी न्यायालय का बहिष्कार किया हुआ है, लेकिन उपजिलाधिकारी की हठधर्मिता के कारण बार एसोसिएशन उनके स्थानांतरण की मांग कर रही है। सोमवार का बहिष्कार अगले सात दिनों के लिए बढ़ा दिया गया। उन्होंने कहा कि अधिवक्ता उपजिलाधिकारी के स्थानांतरण की मांग को लेकर मंगलवार को मंडलायुक्त से मुलाकात कर अपनी मांग रखेंगे। बैठक में बार सचिव राजेंद्र चौहान, धनवंत राय, ठाकुर सुकेंद्र ¨सह, राम अवतार पुंडीर, मनोज गोयल, कृष्ण कुमार प्रजापति, विक्की गुप्ता, मोहित गुप्ता, सुहेल आलम, महताब अली, श्रीनिवास, अशरफ अली, हेमंत गौड़, बलराज त्यागी, कलीम अहमद,सुशील दहिया, सुबोध त्यागी, नरेश गिल आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.