Move to Jagran APP

डासना जेल में मिला पिकअप लूट में शामिल एक बदमाश

करीब छह माह पहले चालक की हत्या कर सेनेट्री से भरी पिकअप लूटने वाले बदमाशों में से एक और बदमाश का पुलिस ने सुराग लगा लिया है। इस घटना को अंजाम देने में पिपलेडा गांव निवासी अकबर भी शामिल था। वर्तमान में यह बदमाश गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है। पिलखुवा पुलिस की मानें तो बदमाश के जेल में पुलिस पहुंचकर बयान लिए गए है। जिसमें उसने अपराध

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 05:22 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 05:22 PM (IST)
डासना जेल में मिला पिकअप लूट में शामिल एक बदमाश
डासना जेल में मिला पिकअप लूट में शामिल एक बदमाश

संवाद सहयोगी, पिलखुवा :

loksabha election banner

करीब छह माह पहले चालक की हत्या कर सामान से भरी पिकअप लूटने में शामिल पिपलेड़ा निवासी अकबर की पुलिस को जानकारी मिल गई है। यह बदमाश गाजियाबाद की डासना जेल में बंद है। पिलखुवा पुलिस जेल में पहुंचकर बदमाश के बयान लिए हैं। उसने अपना अपराध स्वीकार किया है। पुलिस शीघ्र ही इस बदमाश को रिमांड पर लेकर लूटा गया सामान बरामद किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि 15 जून को हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोदीनगर रोड पर बदनौली के जंगल से एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान जनपद संतोष कुमार तिवारी छत्तरपुर मधा पट्टी आजमगढ़ व हाल पता नोएडा के हरोला क्षेत्र निवासी के रूप में हुई थी। जानकारी करने पर पता चला था कि संतोष तिवारी पिकअप चलाता था। वह 14 जून की रात दिल्ली से सेनेट्री से संबंधित सामान बरेली पहुंचाने के लिए चला था। 15 जून तक सामान नहीं पहुंचने पर बरेली में नहीं पहुंचने और चालक की हत्या कर वाहन लूटने की जानकारी मिलने पर पिलखुवा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने जनपद गाजियाबाद के मसूरी गांव के निवासी एक आरोपित को घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया था। अन्य तीन बदमाश फरार चल रहे थे। अब इनमें से एक और बदमाश की जानकारी पुलिस को मिल चुकी है। थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि वारदात में पिपलेडा निवासी अकबर भी शामिल था। पिछले दिनों गाजियाबाद की मुरादनगर पुलिस ने उसे एक लूट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बुधवार को पिलखुवा पुलिस ने डासना जेल में पहुंचकर आरोपित अकबर से पूछताछ की। थाना प्रभारी ने बताया कि अकबर ने अपना अपराध स्वीकारा है। लूटा गया सेनेट्री का सामान बरामद करने के लिए आरोपित को जल्दी ही रिमांड पर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.