Move to Jagran APP

लूटपाट करने खेत में पहुंचे बदमाशों ने एक किसान को मारी गोली

संवाद सहयोगी गढ़मुक्तेश्वर कस्बा बहादुरगढ़ में रविवार की रात खेत में काम कर रहे ि

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 07:28 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 07:28 PM (IST)
लूटपाट करने खेत में पहुंचे बदमाशों ने एक किसान को मारी गोली
लूटपाट करने खेत में पहुंचे बदमाशों ने एक किसान को मारी गोली

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर:

loksabha election banner

कस्बा बहादुरगढ़ में रविवार की रात खेत में काम कर रहे किसानों को तीन बदमाशों ने दबोच लिया और लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने एक किसान को गोली मारी दी। गोली किसान के पैर में लगी है। घायलावस्था में किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दो किसानों से नकदी और मोबाइल फोन लूटकर बदमाश फरार हो गए। मामले में घायल किसान की तरफ से कस्बा निवासी एक व्यक्ति को नामजद कराते हुए तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

बहादुरगढ़ निवासी किसान हरिओम गांव के ही सचिन, रामकिशन के साथ खेत में धान की फसल को निकलवाने के लिए गया था। रविवार रात लगभग 11:30 बजे वह खेत पर धान निकाल रहे थे, तभी गांव निवासी भड्डू अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा और तमंचा दिखाकर तीनों किसानों को भयभीत कर दिया। बदमाशों ने किसानों से लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान हरिओम बदमाशों के चुंगल से छूटकर भागने लगा। किसान को भागता देखकर आरोपितों ने उसपर फायरिग कर दी। फायरिग के दौरान एक गोली हरिओम के पैर में लग गई। गोली लगने से वह मौके पर बेहोश होकर गिर पड़ा। आरोपित उसको मृत समझकर आरोपित किसान सचिन और रामकिशन से छह हजार रुपये और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। आरोपितों के जाने के बाद रामकिशन ने गांव में पहुंचकर सूचना दी। घायल किसान हरिओम को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां गंभीर दशा को उन्हें मेरठ के लिए रेफर किया गया। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार व थाना प्रभारी नीरज कुमार गांव में पहुंचे। घटना स्थल पर पहुंचकर अन्य दोनों पीड़ित किसानों से पूछताछ की। थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि घायल की तहरीर पर बहादुरगढ़ निवासी भड्डू व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.