Move to Jagran APP

बेटियों से खतरा बता 80 वर्षीय वृद्ध ने 30 वर्षीय महिला से किया पांचवां निकाह, हंगामा

हापुड़ के गांव कमालपुर निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग ने दो बच्चों की मां 30 वर्षीय महिला से पांचवां निकाह किया है। वर्तमान में वह खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहियानगर में रह रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 09:00 AM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 10:29 AM (IST)
बेटियों से खतरा बता 80 वर्षीय वृद्ध ने 30 वर्षीय महिला से किया पांचवां निकाह, हंगामा
बेटियों से खतरा बता 80 वर्षीय वृद्ध ने 30 वर्षीय महिला से किया पांचवां निकाह, हंगामा

हापुड़ (जेएनएन)। एक साथ तीन तलाक, हलाला तथा बहु विवाह के विरोध के दौर में हापुड़ के 80 वर्ष के वृद्ध ने पांचवां निकाह किया है। इन्होंने 30 वर्ष की एक महिला को अपनी जीवनसाथी चुना है। इस निकाह के पीछे अपनी ही बेटियों से जान के खतरा बताया है।

loksabha election banner

हापुड़ के गांव कमालपुर निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग ने दो बच्चों की मां 30 वर्षीय महिला से पांचवां निकाह किया है। वर्तमान में वह खरखौदा थाना क्षेत्र के लोहियानगर में रह रहे हैं। इनके निकाह की जानकारी मिलने पर वृद्ध की तीनों विवाहित बेटियां कल अपने घर के लोगों के साथ लोहियानगर पहुंचीं और इन सभी ने वहां जमकर हंगामा किया।

हापुड़ के कमालपुर गांव निवासी हसरत उर्फ सुक्खा (80) पुत्र मुमताज अली ने बताया कि उसकी सिर्फ तीन बेटियां हैं, कोई बेटा नहीं है। वह 40 बीघा जमीन का मालिक है। उसका आरोप है कि परिवार के लोग उसकी जमीन हड़पकर उसकी हत्या कराना चाहते हैं। तीन माह पहले उसने हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर निवासी दो बच्चों की मां 30 वर्षीय नफीसा से शादी कर ली।

वर्तमान में वह पत्नी व बच्चों के साथ लोहियानगर में रह रहा है। कल देर शाम वृद्ध की बेटियों ने लोहियानगर पहुंचकर परिवार के लोगों के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस हसरत और नफीसा को थाने ले आई। हसरत ने नफीसा के साथ शादी करने का दावा करते हुए शादी के प्रमाण पत्र भी दिखाए। उसने अपनी बेटियों पर हत्या कराने की आशंका जताई। इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी का कहना है कि मामले की जांच के बाद वृद्ध व्यक्ति को उनकी पत्नी के साथ भेज दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.