हापुड़/गढ़मुक्तेश्वर [प्रिंस शर्मा]। Hapur Crime News कोतवाली क्षेत्र के गांव कल्याणपुर स्थित शिव मंदिर के निकट एक किशोरी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। इससे आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतका पड़ोसी गांव की रहने वाली है जो मंगलवार सुबह को मंदिर में पूजा करने के लिए आई थी। मृतका कक्षा 10 की छात्रा है। छात्रा की मौत की सूचना मिलने से स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह गांव कल्याणपुर के कुछ लोग शिव मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे, तभी उन्होंने मंदिर के निकट आम के बाग में एक किशोरी का शव पेड़ से लटका हुआ देखा। शव देखकर ग्रामीण सन्न रह गए । उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया।

उधर, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को फंदे से उतारकर उसकी शिनाख्त कराई तो पता चला कि मृतका पड़ोसी गांव जनूपुरा निवासी रचना है। सूचना पर पहुंचे मृतका के परिवार के लोगों ने बताया कि वह कक्षा 10 की छात्रा है, जो मंगलवार सुबह को मंदिर में पूजा करने की बात कह कर घर से आई थी।  स्वजनों के बयान के बाद पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है । कोतवाली प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि किशोरी के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। स्वजन द्वारा तहरीर दिए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस