Move to Jagran APP

घूंघट की ओट में डाले वोट, सास संग बहुएं भी पहुंचीं केंद्र

जागरण संवाददाता हमीरपुर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर हर वर्ग के मतदाताओं में खासा उ

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 07:12 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 07:12 PM (IST)
घूंघट की ओट में डाले वोट, सास संग बहुएं भी पहुंचीं केंद्र
घूंघट की ओट में डाले वोट, सास संग बहुएं भी पहुंचीं केंद्र

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर हर वर्ग के मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिला। अपने गांव की सरकार बनाने के लिए ग्रामीण महिलाएं भी घरों की दहलीज को पार करते हुए घूंघट की ओट में मतदान केंद्रों में पहुंची और पूरे उत्साह के साथ मतदान किया।

loksabha election banner

सोमवार को जिलेभर में पंचायत चुनाव को लेकर संपन्न हुई मतदान प्रक्रिया में महिलाएं किसी के कम नहीं रहीं। सभी गांवों में महिलाओं की अलग अलग टोली मतदान केंद्रों में पहुंची और पूरे उत्साह के साथ उन्होंने मतदान किया। महिलाओं ने पहले मतदान किया इसके बाद दूसरा काम। सोमवार सुबह महिलाओं का तांता मतदान केंद्रों में लगा देखने को मिला। बहुएं अपनी सास के साथ मतदान केंद्रों में गईं और उन्होंने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। बांकी गांव निवासी साधना ने बताया कि वह अपनी सास फूलकुमारी के साथ सबसे पहले मतदान केंद्र पहुंची और मतदान किया। अब वह घर का काम देखेंगी। घरों की बहू, बेटियों समेत दादी, नानी ने भी मतदान केंद्रों में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर इस पर्व को उत्साह के साथ मनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.