Move to Jagran APP

पानी भरने के विवाद में तीन स्थानों में मारपीट, मुकदमा

संवाद सहयोगी भरुआ सुमेरपुर सोमवार को थानाक्षेत्र में पानी भरने के विवाद को लेकर तीन अलग-

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 12:03 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 12:03 AM (IST)
पानी भरने के विवाद में तीन स्थानों में मारपीट, मुकदमा
पानी भरने के विवाद में तीन स्थानों में मारपीट, मुकदमा

संवाद सहयोगी, भरुआ सुमेरपुर : सोमवार को थानाक्षेत्र में पानी भरने के विवाद को लेकर तीन अलग-अलग स्थानों पर जमकर मारपीट हो गई। एक महिला को गंभीर हालत में सीएचसी से सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

loksabha election banner

पहली घटना कस्बे के धर्मेश्वर बाबा मोहल्ले में हुई। यहां पर हैंडपंप में पानी भरने को लेकर सुरेश कुमार प्रजापति ने पत्नी सुनीता के साथ मिलकर सुरेश कुमार की पत्नी कमला को जमकर मारापीटा। कमला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया हे। जबकि सुनीता ने कमला एवं उसके पुत्रों दीपक संजय के खिलाफ मारपीट का मुकदमा लिखाया है। दूसरी घटना ग्राम पलरा में हुई। यहां दो अनुसूचित परिवार हैंडपंप में पानी भरने को लेकर आपस में भिड़ गए। इस घटना में विद्रावन, बाबूराम, किशन ने ज्ञान देवी को मारापीटा। ज्ञान देवी को गंभीर हालत में सीएचसी से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीसरी घटना पारा रैपुरा में हुई यहां पानी भरने के बाद अंजली पुत्री शिवचरन को गांव के वासुदेव ने पीट दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.