संवाद सूत्र, कुरारा : पुलिस के गश्त के दौरान बैंक के बाहर मौजूद युवक से मास्क लगाने के लिए कहने पर युवक पुलिस के ऊपर भड़क गया व मौजूद सिपाहियों से बहस कर हाथापाई शुरू कर दी। पुलिस ने युवक को पकड़कर थाने ले आई।

थाना क्षेत्र के बेरी गांव में बनी पुलिस चौकी के सिपाही दीपक बाबू व राहुल कुमार दोपहर लगभग एक बजे बेरी गांव की आर्यावर्त बैंक में गश्त के लिए गए थे। तभी वहां बेरी गांव निवासी धीरेंद्र यादव उर्फ मुन्ना बिना मास्क लगाए टहल रहा था। सिपाही राहुल यादव व दीपक बाबू ने मास्क लगा लेने के लिए कहा ये सुनते ही युवक भड़क गया व सिपाहियों से बहस करने लगा। सिपाही दीपक बाबू ने उसका वीडियो बनाना चाहा तो युवक सिपाही दीपक बाबू के हाथ से मोबाइल फोन छीनने लगा व हाथापाई करने लगा। पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर थाने में बिठा लिया है। बेरी चौकी प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। जांच की जा रही है।

स्वास्थ्य टीम से अभद्रता पर टीम लीडर ने दी तहरीर

संस, सरीला : थाना जलालपुर के धौहल गांव में कोविड 19 की जांच करने करने गई स्वास्थ्य विभाग की रैपिड रिस्पांस टीम के साथ अभद्रता कर राष्ट्रीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामले में टीम लीडर डॉक्टर रतनलाल ने थाना जलालपुर में आरोपित आशीष पुत्र प्रकाश के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

डॉक्टर रतनलाल चिकित्साधिकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर ने थाना जलालपुर में तहरीर देकर कहा कि जिलाधिकारी के निर्देश पर गांव गांव कोविड 19 की जांच कर यथासंभव इलाज उपलब्ध कराने के लिए विभागीय स्तर पर रैपिड रिस्पांस टीमों का गठन किया गया है। जिसके तहत बीती 14 को टीम लेकर धौहल गांव गए थे। जहां लोगों की जांच करने के दौरान गांव का युवक आशीष पुत्र प्रकाश आ गया और उसने गालियों का प्रयोग कर टीम को वहां से भाग जाने के लिए कहा। युवक के व्यवहार से भयभीत टीम को वहां से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा। युवक इस अभद्र व्यवहार से राष्ट्रीय कार्य में बाधा उत्पन्न हुई है। उन्होंने आरोपित के विरुद्ध तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। टीम लीडर ने बताया कि तहरीर पुलिस को दे दी गई है। इंस्पेक्टर चिकासी विनोद कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है।