हमीरपुर (जेएनएन)। दुकान में पेंटिंग के बाद मजदूरी मांगने पर मारपीट और जातिसूचक अपशब्द कहने का आरोप लगाकर पेंटर ने भाजपा जिला महामंत्री और उनके पुत्र पर एससीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया। भाजपा नेता इसे पार्टी के ही कुछ नेताओं की साजिश बता रहे हैं।

मैथिलीशरण गुप्त मार्ग पर बड़ी पुलिया के पास रहने वाले अनुसूचित जाति के सोनू पेंटर, विमल कुमार ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया कि उसने कस्बे के भाजपा जिला महामंत्री कृष्ण कुमार त्रिवेदी के त्रिवेदी स्वीट हाउस में पेंटिग की थी। मजदूरी मांगने पर कृष्ण कुमार और उनके पुत्र मनीष ने गाली-गलौज कर मारा पीटा और जातिसूचक अपशब्द कहकर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने भाजपा नेता व उनके पुत्र पर मारपीट, धमकाने, एससीएसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है वहीं भाजपा नेता ने कहा कि पिछले सप्ताह भुगतान को लेकर वाद विवाद हुआ था। पेंटर से मारपीट नहीं की। समझौता होने के बाद पार्टी के कुछ नेताओं ने पेंटर को उकसाकर मुकदमा दर्ज कराया है। उन्हें व उनके पुत्र को राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता में फंसाया जा रहा है। 

Posted By: Ashish Mishra