Move to Jagran APP

अफसर ने देखी प्रगति, दिए निर्देश

राठ : पेयजल योजना में चल रहे निर्माण कार्य की गुणवत्ता चेक करने के लिए को अपर जिलाधिकार

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 05:47 PM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 05:47 PM (IST)
अफसर ने देखी प्रगति, दिए निर्देश
अफसर ने देखी प्रगति, दिए निर्देश

राठ : पेयजल योजना में चल रहे निर्माण कार्य की गुणवत्ता चेक करने के लिए को अपर जिलाधिकारी विनय प्रकाश श्रीवास्तव मौदहा बांध पहुंचे। साथ ही कस्बे में बन रही पानी की टंकी का निरीक्षण किया।

prime article banner

कस्बे में पेयजल आपूर्ति के लिए शासन द्वारा मौदहा बांध से कस्बे में पेयजल लाने की योजना स्वीकृत हुई। मौदहा डैम में पेयजल योजना के तहत कार्य जारी है। जिसके लिए शासन से आई पहली किस्त दस करोड़ रुपये से ओवरहेड टैंक, धनौरी गांव व कस्बे के गुलाब नगर मोहल्ले में पानी की टंकी आदि का निर्माण कराया जा रहा है। कस्बे के गुलाब नगर में निर्माणाधीन टंकी का निरीक्षण करने के लिए एडीएम विनय प्रकाश श्रीवास्तव ने निरीक्षण किया। जहां नाप जोख कराने के साथ ही कार्य की गुणवत्ता परखी। मौदहा डैम में बन रहे ओवरहेड टैंक का निरीक्षण किया। कार्यदायी संस्था को मानक के अनुरूप कार्य के आदेश दिए। एस.डीएम, जलनिगम व पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.