Move to Jagran APP

सोशल मीडिया में पीएम व मीडिया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी

सोशल मीडिया पर गलत बयान बाजी करने का स्क्रीन शॉट वायरल होने के बाद आरोपित को पकड़ा

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 05:27 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 06:05 AM (IST)
सोशल मीडिया में पीएम व मीडिया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी
सोशल मीडिया में पीएम व मीडिया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी

संवाद सूत्र, बिवार : थानाक्षेत्र के छानी गांव निवासी एक समुदाय के दो लोगों ने अपने स्टेट्स में प्रधानमंत्री व मीडिया के खिलाफ भड़काऊ बयान डाल रखे थे। जिसे देख गांव के लोगों ने इसका स्क्रीन शॉट लेकर इसे वायरल कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस को लेकर मरकज से लौटने वाले जमातियों की धर पकड़ करने व उनके द्वारा की जा रही हरकतों को लेकर मीडिया में आ रही खबरों को लेकर छानी गांव निवासी एक समुदाय के दो छात्रों ने अपने स्टेट्स में प्रधानमंत्री व मीडिया के खिलाफ अभद्र पोस्ट डाल रखी थी। जिसे देख गांव के दूसरे समुदाय के लोगों ने इसका स्क्रीन शॉट लेकर पुलिस को इसकी सूचना दी। साथ ही इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। हरकत में आई थाना पुलिस दोनों ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गलत स्टेट्स डालने वाले दोनों छात्र नाबालिग हैं। उन्होंने इसे वायरल नहीं किया। साथ ही अपनी गलती मानते हुए इससे होने वाले नुकसान का इल्म न होने की बात कही है। साथ ही परिजनों द्वारा भी उन्हें फटकार लगाई गई है। बताया कि जांच में उनके परिवार की साफ सुथरी छवि सामने आई है। आरोपितों के मोबाइल की जांच की जा रही है। जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। बाल व मूंछ मुड़वाने का कोरोना से मतलब नहीं

छानी गांव में एक समुदाय के करीब डेढ़ दर्जन युवाओं द्वारा कोरोना के चलते सिर के बाल और मूंछ मुड़वाने की चर्चा जोरों पर है। जिसे थाना पुलिस ने गलत बताया है। थानाध्यक्ष ने जांच के बाद इसे कोरोना जोड़े जाने को गलत बताया है। बताया कि तीन चार युवकों द्वारा गर्मी के चलते सिर के बाल मुड़वाए हैं। जिसे लेकर लोगों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.