Move to Jagran APP

समस्याओं का जल्द किया जाए निराकरण

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : महीने के प्रथम शनिवार को जिले के सभी थानों पर समाधान दिवस का

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Feb 2018 02:59 AM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2018 02:59 AM (IST)
समस्याओं का जल्द किया जाए निराकरण
समस्याओं का जल्द किया जाए निराकरण

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : महीने के प्रथम शनिवार को जिले के सभी थानों पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां पर लोगों ने अपनी समस्याएं रखीं। थानाध्यक्षों ने समस्याओं से निजात दिलाने का भरोसा दिलाया।

prime article banner

सुबह दस बजे से सदर कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक शैल कुमार ¨सह की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें तीन शिकायतें आई। मौके पर एक शिकायत का निस्तारण करने के बाद दोनों शिकायतों को जल्द समाधान करने की बात कही। इस मौके पर क्षेत्रीय लेखपाल के साथ अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

भरुआ सुमेरपुर : थाने में आयोजित समाधान दिवस में एसडीएम सदर ने मौजूद रहकर शिकायतें सुनीं और अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के आदेश दिए।

माह के प्रथम शनिवार को एसडीएम सदर राहुल यादव ने थाने में आयोजित समाधान दिवस में मौजूद रहकर लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए। थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि समाधान दिवस में कुल तीन शिकायतें दर्ज की गई है। जिनमें एक का निस्तारण कराया गया है। शेष के निस्तारण के लिए पुलिस व राजस्व विभाग की टीमें बनाई गई है। इस मौके पर सीओ सदर रजनीश उपाध्याय, एसआई सतीश चंद्र, रोहित तिवारी, इंद्रपाल, मनमोहन ¨सह आदि मौजूद रहे। इसी प्रकार कुरारा, राठ, ललपुरा, ¨बवार, मुस्करा, जरिया सहित अन्य थानों पर पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.