जागरण संवाददाता, हमीरपुर : महीने के प्रथम शनिवार को जिले के सभी थानों पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जहां पर लोगों ने अपनी समस्याएं रखीं। थानाध्यक्षों ने समस्याओं से निजात दिलाने का भरोसा दिलाया।

सुबह दस बजे से सदर कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक शैल कुमार ¨सह की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें तीन शिकायतें आई। मौके पर एक शिकायत का निस्तारण करने के बाद दोनों शिकायतों को जल्द समाधान करने की बात कही। इस मौके पर क्षेत्रीय लेखपाल के साथ अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

भरुआ सुमेरपुर : थाने में आयोजित समाधान दिवस में एसडीएम सदर ने मौजूद रहकर शिकायतें सुनीं और अधिकारियों को तत्काल निस्तारण के आदेश दिए।

माह के प्रथम शनिवार को एसडीएम सदर राहुल यादव ने थाने में आयोजित समाधान दिवस में मौजूद रहकर लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के आदेश दिए। थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि समाधान दिवस में कुल तीन शिकायतें दर्ज की गई है। जिनमें एक का निस्तारण कराया गया है। शेष के निस्तारण के लिए पुलिस व राजस्व विभाग की टीमें बनाई गई है। इस मौके पर सीओ सदर रजनीश उपाध्याय, एसआई सतीश चंद्र, रोहित तिवारी, इंद्रपाल, मनमोहन ¨सह आदि मौजूद रहे। इसी प्रकार कुरारा, राठ, ललपुरा, ¨बवार, मुस्करा, जरिया सहित अन्य थानों पर पर समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप