Move to Jagran APP

पेंशनरों की बैठक में रखीं समस्याएं, निराकरण की मांग

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कोषागार कार्यालय के पास स्थित पेंशनरों के भवन में पेंशनर्स संघ

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Aug 2018 11:29 PM (IST)Updated: Fri, 10 Aug 2018 11:29 PM (IST)
पेंशनरों की बैठक में रखीं समस्याएं, निराकरण की मांग
पेंशनरों की बैठक में रखीं समस्याएं, निराकरण की मांग

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कोषागार कार्यालय के पास स्थित पेंशनरों के भवन में पेंशनर्स संघ की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पेंशनरों ने अपनी समस्याओं को रखा। जिसके निराकरण की भी मांग उठाई गई।

loksabha election banner

बैठक में पेंशनर्स संघ के जिलामंत्री तेज बहादुर मिश्रा ने बताया कि जिले के लगभग छह हजार पेंशनर्स को सातवें वेतनमान के एरियर की धनराशि का भुगतान कर दिया गया है। जिसमें 80 वर्ष की आयु पूरी करने वाले पेंशनर्स को एरियर की धनराशि का संपूर्ण भुगतान शेष अन्य सभी पेंशनर्स को एरियर की पचास प्रतिशत धनराशि का भुगतान कर दिया गया। बैठक के बाद ओम नारायण शर्मा की अध्यक्षता व राम कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में एक चालीस सदस्यीय शिष्ट मंडल सातवें वेतनमान के एरियर भुगतान के संबंध में वरिष्ठ कोषाधिकारी दिनेश कुमार सचान से मिला। जिस पर उन्होंने बताया कि आपके संगठन की मासिक बैठक के एक दिन पूर्व जिले के समस्त पेंशनर्स का भुगतान कर दिया गया है। संगठन ने पेंशनर्स जमील सिद्दीकी की पत्नी के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। बैठक में तमाम पेंशनर्स उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.