Move to Jagran APP

वैलेंटाइन डे में सजे बाजार, जमकर बिके उपहार

जागरण संवाददाता हमीरपुर वैलेंटाइन डे को लेकर सारा दिन युवक व युवतियों में सारा दिन ख

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 11:37 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 11:37 PM (IST)
वैलेंटाइन डे में सजे बाजार, जमकर बिके उपहार
वैलेंटाइन डे में सजे बाजार, जमकर बिके उपहार

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : वैलेंटाइन डे को लेकर सारा दिन युवक व युवतियों में सारा दिन खासा उत्साह देखने को मिला। मुख्यालय की सभी गिफ्ट हाउसों की दुकानों में युवक व युवतियों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। वैलेंटाइन डे को लेकर जमकर लोगों ने खरीदारी की और जमकर एक दूसरे को इस पर्व की बधाई दी। इसके अलावा मुख्यालय के रेस्टोरेंट व होटलों में भी युवक व युवतियों की अच्छी खासी भीड़ नजर आई।

loksabha election banner

एक तरफ वैलेंटाइन डे को लेकर युवक व युवतियों में खासा उत्साह देखने को मिला। वहीं शहर के गिफ्ट हाउसों की दुकानों में युवक व युवतियों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। वैलेंटाइन डे को लेकर दुकानों में आकर्षक उपहार लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने रहे। मुख्यालय के सुभाष बाजार, किग रोड, अकिल तिराहा, गौरा देवी, रमेड़ी समेत अन्य मोहल्लों में स्थित उपहारों की दुकानों में सारा दिन लोगों की खासी भीड़ देखने को मिली। युवक व युवतियों ने अपने मन पसंद उपहारों को खरीद कर इस वैलेंटाइन डे को धूम धाम से मनाया। उपहारों की दुकान के साथ-साथ फूलों की दुकानों में भी युवक व युवतियों की भीड़ देखने को मिली। जिसमें युवक व युवतियों ने अंग्रेजी गुलाबों की अपेक्षा विदेशी गुलाबों की मांग ज्यादा दिखी।

------------------

प्रेम का इजहार करने वालों पर भारी पड़ी खाकी

संस, भरुआ सुमेरपुर : प्रेम का इजहार करने वालों पर खाकी भारी रही। किसी सार्वजनिक स्थान पर प्रेमी युगल घूमते नजर नहीं आए। सभी स्थानों पर खाकी पल पल में चक्कर लगाती रही। इस वजह से युवाओं को लुक छिपकर प्रेम का इजहार करना पड़ा। वेलेटाइन डे पर खाकी ने कस्बे में जमकर सख्ती बरती। कस्बे के किसी भी सार्वजनिक स्थान पर प्रेमी युगल प्रेम का इजहार नहीं कर सके। गायत्री तपोभूमि परिसर में बने गायत्री कुंज पर पुलिस की पैनी नजर रही। यहां पर थाना पुलिस के साथ डायल 112 की टीम पूरे दिन चक्कर काटती रही। इसके अलावा रेलवे स्टेशन के आसपास पुलिस ने सख्त पहरा लगाये रखा। कस्बे के होटलों लाजों के आसपास भी पुलिस दिन भर मंडराती रही। इस वजह से प्रेमी युगल कहीं नजर नहीं आए और दूर से ही लुक छिपकर प्रेम का इजहार किया। ऐसी सख्ती कस्बे मे पहली बार देखी गई है। इसके पूर्व एंटी रोमियो टीम ने कस्बे के कोचिग सेंटरों को वैलेंटाइन डे पर खोलने से रोक लगा दी थी। इस वजह से रविवार को कस्बे के कोचिग सेंटर में ताला पड़ा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.