Move to Jagran APP

कचहरी में पति को चप्पलों से पीटा

संवाद सहयोगी मौदहा कचहरी में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक मुकदमे के सिलसिले में पह

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 11:23 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 11:23 PM (IST)
कचहरी में पति को चप्पलों से पीटा
कचहरी में पति को चप्पलों से पीटा

संवाद सहयोगी, मौदहा : कचहरी में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक मुकदमे के सिलसिले में पहुंची पत्नी ने वहां मौजूद पति के ऊपर चप्पलों की बौछार कर दी। कोतवाली में तहरीर देकर पति से मेंटीनेन्स के साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

loksabha election banner

मौदहा कचहरी में सोमवार दोपहर कस्बे के नई बस्ती उपरौस मोहाल निवासी ऊषा पत्नी शिवबदन अपने किसी मुकदमे के सिलसिले में यहां पहुंची थी। तभी कचहरी में पहले से मौजूद पति शिवबदन से आमना सामना होते ही दोनों के बीच गालीगलौज शुरू हो गई। जब तक यहां मौजूद वकील व अन्य लोग मामले को समझ पाते कि ऊषा ने पति के ऊपर चप्पल बरसानी शुरू कर दी। यह देख वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। ऊषा देवी ने कोतवाली पहुंच पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए बताया है कि पति शिवबदन सरकारी अध्यापक है। वह उसकी तीसरी पत्नी है उसके पूर्व पहली शादी की पत्नी की मौत हो गई थी। जिसपर शिवबदन ने दूसरी शादी की और उसे तलाक दे दिया था और तीसरी शादी मुझसे की। जिसपर एक पुत्री होने के बाद मुझसे भी तलाक ले लिया, तलाक के बाद गुजारा भत्ता का मुकदमा चल रहा है। जिसकी तारीख में वह कचहरी गई थी जहां उसने गाली गलौज करते हुए मुदकमा दर्ज करने व जान से मारने की धमकी दी, जिस पर विवाद हुआ। इंस्पेक्टर विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.