हमीरपुर, जागरण संवाददाता। झगड़े की शिकायत करने थाना जरिया जा रहे मां-बेटे द्वारा बाइक न रोकने से नाराज युवकों ने धक्का देकर बाइक को सड़क पर गिरा दिया, जिससे मां और बेटा दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर स्वजन दोनों को इलाज के लिए सीएचसी सरीला लाए, जहां से मां को उरई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। झांसी ले जाते समय रास्ते में मां की मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक, धगवा गांव निवासी बब्लू यादव अपनी 55 वर्षीय मां कौशल्या के साथ रविवार को अतरोली गांव के साप्ताहिक बाजार में सब्जी लेने गया था। जहां नशे में अतरोली गांव निवासी हिम्मत सिंह, रोहित एवं एक अज्ञात से बब्लू का झगड़ा हो गया, जिससे नाराज युवकों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। 

बाइक नहीं रोकी तो दिया धक्का

इससे आहत मां बेटा घटना की सूचना पुलिस को देने थाना जरिया जा रहे थे कि धगवा एवं खेडा शिलाजीत गांव के बीच इन्हीं युवकों ने उनकी बाइक को रोकने की कोशिश की। घबराए बब्लू ने बाइक नहीं रोकी तो उन्होंने धक्का देकर दोनों को बाइक सहित सड़क पर गिरा दिया, जिससे दोनों घायल हो गए। 

स्वजन दोनों को सरीला सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां से मां कौशल्या को उरई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया और वहां से उसे झांसी के लिए रेफर कर दिया गया। स्वजन उसे लेकर झांसी पहुंचते उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। 

गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज

जरिया थाने के इंस्पेक्टर रामआसरे सरोज ने बताया कि बेटे की तहरीर पर दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

तालाब में नहाने गया बालक डूबा, मौत 

राठ। तालाब में नहाने गए छात्र की डूबने से मौत हो गई। चिकासी थाने के बड़ा खरका गांव निवासी रामनरेश ने बताया उनके सात वर्षीय भतीजे अनुज कुमार सोमवार सुबह दस बजे गांव के तालाब में नहाने गया था। नहाते समय गहरे पानी में डूब गया। बालक को तालाब में डूबते देख अफरा तफरी मच गई। 

ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल सीएचसी ले गए। जहां डा.भरत राजपूत ने मृत घोषित कर दिया। डाक्टर ने कहा स्वजन शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ले गए हैं। मृतक गांव के ही परिषदीय विद्यालय में कक्षा एक का छात्र था। इकलौते पुत्र की मौत पर मां आराधना, छोटी बहन आयुषी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Edited By: Rajeev Trivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट