Move to Jagran APP

Hamirpur Crime News: मामूली झगड़े में पति ने पत्नी के चेहरे पर डाला गर्म तेल, मुकदमा दर्ज

हमीरपुर जिले के जरिया थाने के परछा गांव में मामूली झगड़े में पति ने पत्नी के चेहरे पर खौलता हुआ तेल डाल दिया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई है। इतना ही नहीं पति उसका इलाज भी नहीं करा रहा है।

By Alok UmraoEdited By: Nirmal PareekPublished: Wed, 01 Feb 2023 11:06 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 11:06 PM (IST)
Hamirpur Crime News: मामूली झगड़े में पति ने पत्नी के चेहरे पर डाला गर्म तेल, मुकदमा दर्ज
मामूली झगड़े में पति ने पत्नी के चेहरे पर डाला गर्म तेल (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, सरीला (हमीरपुर) : उत्तरप्रदेश के हमीरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के जरिया थाने के परछा गांव में मामूली झगड़े में पति ने पत्नी के चेहरे पर खौलता हुआ तेल डाल दिया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई है। इतना ही नहीं पति उसका इलाज भी नहीं करा रहा है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच कई दिनों से घरेलू कलह चल रही है।

loksabha election banner

भाई ने आरोपित के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपित पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। जालौन जिले के रिरुआ गांव निवासी पीड़िता के भाई अनिल कुमार पुत्र ओम प्रकाश राजपूत ने जरिया थाने में तहरीर दी है। उसने बताया कि अपनी बहन संगीता की शादी 2018 में जरिया थाने के परछा गांव निवासी बबलू राजपूत पूत्र प्रताप के साथ की है। जिसका ढाई वर्ष का एक लड़का भी है। शादी के बाद से ही पति बबलू, सास मीरा व ससुर प्रताप मेरी बहन को मारपीट कर धमकी देते हैं।

गर्म तेल से महिला का चेहरा खराब हो गया

आगे भाई ने आरोप लगाया कि बीती 25 जनवरी को पति बबलू ने मेरी बहिन के चेहरे पर खौलता हुआ तेल डाल दिया। जिससे बहन का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। चेहरा खराब हो गया है। बहन का इलाज भी नहीं करा रहे हैं। जिससे मैं उसे अपने साथ ले गया था। उसका घरेलु उपचार कराया है। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर ब्रजमोहन का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.