जागरण संवाददाता, हमीरपुर : एक साथ एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या के बाद सभी की रूह कांप गई है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना वाले मकान के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है। जिसमें पांच एसआइ समेत 15 सिपाहियों को तैनात किया गया है। 24 घंटे अलग अलग लोगों की ड्यूटी इस घर के बाहर लगाई गई है।

परिजनों का आरोप है कि नफीस ने अकेले इस घटना को अंजाम नही दिया है। उसके साथ अन्य लोगों ने मिलकर भी इस घटना को किया है। लगातार परिजनों को जानमाल की धमकी भी मिल रही है। जिसको लेकर वह काफी दहशत के माहौल में जी रहे हैं। उनको जान का खतरा सता रहा है। इस खतरे को देखते हुए डीएम अभिषेक प्रकाश व एसपी हेमराज मीणा ने घर की सुरक्षा के लिए पांच एसआइ व 15 सिपाहियों को घर के बाहर तैनात कर दिया है।

गुमटी चलाकर परिवार पालता था रईस : रईस समेत उसके पूरे कुनबे की हत्या उसके बड़े नफीस द्वारा कर दी गई। रईस साधारण व्यक्ति था और उसका पिता भी उसे बहुत चाहता था। वह घर के बाहर एक छोटी सी गुमटी चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। लेकिन अचानक उसके व परिवार के साथ की गई हत्या की घटना ने सभी को झंकझोर कर रख दिया है। सभी लोग इस घटना को लेकर काफी परेशान हैं। मोहल्ले के लोगों ने भी बताया कि रईस अपने काम से मतलब रखता है और उसका व्यवहार भी ठीक था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस