Move to Jagran APP

घर में घुसकर वृद्धा से लूटपाट, विरोध पर की हत्या

संवाद सहयोगी, ¨बवार/मौदहा : थाना बिंवार के गांव बांधुर खुर्द में शुक्रवार देर रात बदमाशों न

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 11:28 PM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 11:28 PM (IST)
घर में घुसकर वृद्धा से लूटपाट, विरोध पर की हत्या
घर में घुसकर वृद्धा से लूटपाट, विरोध पर की हत्या

संवाद सहयोगी, ¨बवार/मौदहा : थाना बिंवार के गांव बांधुर खुर्द में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर वृद्धा से लूटपाट की। विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी। वृद्धा के गले पर सूजन है। ऐसे में माना जा रहा है बदमाशों ने गला दबाकर उसकी हत्या की है।

loksabha election banner

गांव बांधुर खुर्द में चंद्रसखी (70) अपने पति शिवप्रसाद श्रीवास के साथ छोटे पुत्र राजकिशोर के मकान में रहती थीं। उनके दो अन्य पुत्र कृष्णा व भवानी का गांव के बाहर ही मकान है। राजकिशोर पुलिस में नौकरी के चलते लखनऊ में रहते हैं। शुक्रवार को शिवप्रसाद अपनी बेटी के ससुराल चले गए। वृद्धा घर में अकेली थी। इसी बीच रात को बदमाश घर में दाखिल हुए लूटपाट शुरू कर दी। वृद्धा के विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। सुबह देर तक जब चंद्रसखी घर से बाहर नहीं निकलीं तो पड़ोसियों ने घर में झांककर देखा। वृद्धा का शव देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ सदर अभिषेक यादव, थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। नाती रवि कुमार पुत्र भवानीदीन ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी तहरीर में उसने डेढ़ हजार रुपये नकदी, वृद्धा के नाक की पुंगरिया, चांदी की चूड़ियां और पैर की तोड़ियों सहित अन्य सामान लूटे जाने की जानकारी दी है। थानाध्यक्ष के मुताबिक वृद्धा के शरीर पर चोटों के निशान नहीं हैं। सिर्फ गले पर सूजन है। ऐसे में माना जा रहा है कि वृद्धा की गला दबाकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.