संसू, खड़ेही लोधन : गांव खड़ेही लोधन के गंगा सागर स्टेडियम में चल रहे एसीसी टूर्नामेंट कप प्रतियोगिता का फाइनल मैच छतरपुर (मध्यप्रदेश) की टीम व राठ (उत्तर प्रदेश) की टीम के बीच काटे का मैच खेला गया। जिसमें छतरपुर की टीम ने राठ की टीम को दो रनों से पराजित कर खड़ेही लोधन का फाइलन मैच जीत कर ट्राफी पर कब्जा किया।

मुस्करा विकासखंड क्षेत्र के गांव खड़ेही लोधन के गंगा सागर स्टेडियम में चल रहे एसीसी टूर्नामेंट कप प्रतियोगिता का फाइनल मैच छतरपुर की टीम व राठ की टीम के बीच खेला गया। जिसमें छतरपुर टीम के खिलाड़ियों ने पहले टास जीतकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए कमेटी द्वारा निर्धारित 16 ओवरों में 152 रन बनाए। जिसमें सागर ने 42, अभिनव ने 37 व सौरभ ने 17 रनों की पारी अपनी टीम के लिए खेली, जवाब में मैच खेलने उतरे राठ की टीम के खिलाड़ी निर्धारित ओवरों में 150 रन ही बना सके। जबकि राठ टीम के खिलाड़ी रैना ने 40 अभिषेक ने 35, रोहित ने 25 रनो का सहयोग अपनी टीम के लिए दिया। छतरपुर टीम के खिलाड़ी सागर को मैन आफ द मैच व राठ टीम के खिलाड़ी अभिषेक को मैन आफ द सीरीज मिला।

समापन के मुख्य अतिथि पूर्व ग्राम धमना धरम सिंह राजपूत, महेन्द्र अनुरागी व राम सिंह राजपूत तीनों अतिथियों ने विजेता छतरपुर टीम को पच्चीस हजार रुपये, ट्राफी व विशिष्ट अतिथि के रूप मे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भूपेन्द्र सिंह राजपूत, पूर्व प्रधान उत्तम सिंह राजपूत व पूर्व प्रधान बीरेन्द्र सिंह राजपूत ने उपविजेता टीम राठ को कमेटी द्वारा निर्धारित पन्द्रह ह•ार रुपये व ट्राफी देकर सम्मानित किया।

Edited By: Jagran