Move to Jagran APP

हमीरपुर में तमंचा व चाकू लेकर गांव में घूमा आरोपित

जासं हमीरपुर बेटी की हत्या करने का आरोपित पिता वारदात के बाद गांव की गलियों में खुला

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 11:50 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 11:50 PM (IST)
हमीरपुर में तमंचा व चाकू लेकर गांव में घूमा आरोपित
हमीरपुर में तमंचा व चाकू लेकर गांव में घूमा आरोपित

जासं, हमीरपुर : बेटी की हत्या करने का आरोपित पिता वारदात के बाद गांव की गलियों में खुला तमंचा व चाकू लेकर घूमता रहा। साथ ही आरोपित चिल्लाता रहा कि मार दूंगा।

loksabha election banner

इसी बीच ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दे दी कि गांव का एक सनकी युवक हथियार लेकर खुलेआम घूम रहा है। उसके कपड़े खून से सने हुए हैं। वहीं पुलिस को फिर दूसरी सूचना मिली की एक युवती का शव घर में खून से सना पड़ा है। पुलिस ने जब आरोपित को पकड़ा तो वह नशे में हंगामा करने लगा। वहीं, शव को देखने पर प्रथम ²ष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा था कि पहले उसे गोली मारी गई हो, इसके बाद चाकू से गला रेता गया है।

पुलिस ने बताया कि बताया आरोपित पिता ने कुल्हाड़ी व चाकू से हमला करने की बात स्वीकारी है। कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस की मनमानी से अनशन पर बैठा पीड़ित परिवार

थानाक्षेत्र बिंवार के छानी खुर्द गांव निवासी पीड़ित परिवार के युवक व महिलाओं ने कलेक्ट्रेट के गोल चबूतरे पर अनशन शुरू कर न्याय की मांग कर रहे हैं। ताकि दोषियों पर कार्रवाई हो।

थानाक्षेत्र बिंवार के छानी खुर्द गांव निवासी रजनी पत्नी स्व. निर्भय ने एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि 24 सितंबर की दोपहर करीब तीन बजे पुत्र रवि सब्जी बेचकर घर आया था। तभी गांव निवासी एक युवक आया और उसके लड़के से बात की और साथ लेकर चला गया। रात करीब नौ बजे बउवा ने सूचना देकर बताया कि धीरेंद्र का थानाक्षेत्र ललपुरा के कुम्हऊपुर के पास दुर्घटना हो गई है। मौके पर धीरेंद्र मृत अवस्था में पड़ा था। स्वजन का आरोप है कि साथ ले जाने वाले युवक ने धीरेंद्र की हत्या की है। पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.