संस, मौदहा : कस्बे स्थित नरागौल बीआरसी केंद्र में गुरुवार को प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लाक इकाई का चुनाव संपन्न कराया गया। जिसमें जिसमें दो लोगों के अध्यक्ष पद के लिए आमने-सामने होने से मतदान कराना पड़ा। इसमें अमरीश कुमार वर्मा ने 102 मत पाकर अपने चुनावी प्रतिद्वंदी सुरेंद्र कुमार सोनी को पराजित कर दिया।

चुनाव के लिए जिला अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार, जिला मंत्री कमलेश कुमार कुशवाहा की अगुवाई में आयोजित इस निर्वाचन में अन्य पदों का निर्विरोध चुनाव कराया गया। अध्यक्ष पद पर अमरीश कुमार वर्मा को विजयी घोषित किया गया। वहीं ब्लाक मंत्री पद के लिए नरेंद्र कुमार को 80 एवं नदीम महमूद को 87 मत प्राप्त हुए। वह विजयी रहे। कोषाध्यक्ष पद पर सुरेंद्र कुमार प्रजापति, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर सुनील कुमार सोनी, यूटीएस टोलामाफ संयुक्त मंत्री पद पर पंकज कुमार, यूटीएस कम्पोजिट पढ़ोरी को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष राम प्रकाश साहू की उपस्थिति में निर्वाचक मंडली ने प्रमाण पत्र दिए गए। प्रदेश अध्यक्ष ने दावर अली को प्रांतीय कमेटी में मनोनीत किया। संचालन सीताराम वर्मा ने किया।

सरीला में हमीरपुर की क्रिकेट टीम ने जीता लीग मैच : कस्बे के महिपाल सिंह क्रीड़ा स्थल में यंग स्टार स्पो‌र्ट्स क्लब की ओर से सरीला प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हो गया। जिसमें उद्घाटन मैच बेलाताल व खेड़ा शिलाजीत के बीच खेला गया। जिसमें पांच विकेट से बेलाताल की टीम ने मैच जीत लिया। उद्घाटन मैच में टास जीतकर बेलाताल की टीम ने फील्डिंग करने का फैसला लिया। खेड़ा शिलाजीत की टीम ने बैटिग कर 15 ओवर के मैच में 93 रन का लक्ष्य रखा। जिसका पीछा करने उतरी बेलाताल की टीम के मुस्ताक ने 20 गेंदों में 36 रन की शानदार पारी खेलते हुए 12 ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई। वहीं दूसरा मुकाबला राठ व हमीरपुर टीम के बीच खेला गया। राठ की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 98 रन बनाए। जिसका पीछा करने उतरी हमीरपुर की टीम ने 12 ओवर की पांचवीं गेंद पर चौका जड़कर मैच जीत लिया। अंपायर कासिम, सिद्ध गोपाल व दूसरे मैच में हासिम व कपिल यादव ने की। स्कोरिग दिलीप व सत्यम, कमेंट्री अंकुश, कुलदीप गुप्ता ने की।

Edited By: Jagran