Move to Jagran APP

Gorakhpur News: बहुभोज के दौरान चाकूबाजी में युवक घायल, पहले भी शख्स पर हमला कर चुके हैं दबंग

घटना गोरखपुर शहर के कोतवाली थाना के मिर्च मसाला रेस्टोरेंट में हुई। युवक अपने साथियों के साथ बैठकर भोजन कर रहा था। इसी दौरान आए दबंगों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। घायल युवक को आस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Wed, 07 Dec 2022 08:16 AM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 08:16 AM (IST)
Gorakhpur News: बहुभोज के दौरान चाकूबाजी में युवक घायल, पहले भी शख्स पर हमला कर चुके हैं दबंग
चाकूबाजी में घायल आनंद चौधरी। - जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर शहर के घोष कंपनी स्थित मिर्च मसाला रेस्टोरेंट में बहुभोज के दौरान चाकूबाजी में एक युवक घायल हो गया। पुलिस के पहुंचने पर हमलावर फरार हो गए। घायल को अस्पताल भिजवाया गया। घायल युवक के स्वजन की तहरीर पर कोतवाली थाना पुलिस ने धमकी देने, धारदार हथियार से हमला समेत अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

तुर्कमानपुर रावत पाठशाला के रहने वाले आनन्द चौधरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि रात में वह अपने दोस्त के बहुभोज कार्यक्रम में शामिल होने मिर्च मसाला रेस्टोरेंट गया था। जहां अपने कुछ दोस्तों के साथ भोजन कर रहा था। इसी दौरान पीछे से कन्हैया कुशवाहा उर्फ बह्मा, आदित्य सिंह, शिवम सोनकर और शुभम श्रीवास्तव ने पंच और चाकू से हमला बोल दिय। जिससे उसका चेहरा फट गया।

आरोपितों के तलाश में जुटी पुलिस

इसी बीच किसी के द्वारा दी गई सूचना पर 112 नंबर पुलिस के पहुंचने पर हमलावर फरार हो गए। थाना प्रभारी कोतवाली रणधीर कुमार मिश्रा ने बताया कि चार आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

पहले ही सुन लेती पुलिस तो नहीं होती घटना

घायल युवक आनंद चौधरी और उसके बड़े भाई पर आरोपितों द्वारा पहले भी हमला किया जा चुका है। आरोप है कि आनन्द और उसके स्वजन थाने पर और एसपी नगर से मिलकर शिकायत किए। बावजूद पुलिस नहीं सुनी। घायल आनंद ने बताया कि प्रतिमा विसर्जन के दौरान उसकी आरोपितो से कहासुनी हुई थी। इसके बाद आरोपितों ने लाठी और डंडे से भीड़ में घुसकर कई लोगों को मारापीटा था। इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। कुछ दिन पहले आरोपितों ने बड़े भाई को पकड़कर उनके आंख में मिर्च का पाउडर डाल दिया था। विरोध जताने पर मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे। इसकी भी शिकायत एसपी नगर से लेकर पुलिस से की गई थी। बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद आरोपितों ने बहुभोज कार्यक्रम के दौरान चाकू से हमला कर दिया। आनन्द और बड़े भाई विमलेश चौधरी का आरोप है कि शिकायत करने पर उल्टे पुलिस उनके ऊपर ही कार्रवाई कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.