कुशीनगर : पडरौना: क्षेत्र के बसहिया बनवीरपुर के पास कठकुइयां-पडरौना मार्ग पर शनिवार तड़के पिकअप की ठोकर से एक युवक की मृत्यु हो गई, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना बाद चालक फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि बसहिया बनवीरपुर निवासी 22 वर्षीय फिरोज कुरैशी शनिवार तड़के चार बजे गांव के बाहर कठकुइयां-पडरौना मार्ग पर टहलते समय पड़ोसी युवक हकमुद्दीन से वह बात करने लगे। तभी कठकुइयां की तरफ से आर्केस्ट्रा कलाकारों को लेकर आ रही पिकअप की चपेट में आ गए। फिरोज की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि हकमुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया। कोतवाल निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप कब्जे में है। नंबर के आधार पर मालिक व चालक की पहचान की जा रही है।

मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मृत्यु

पडरौना क्षेत्र के बेलही शुक्ल गांव निवासी मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान लखनऊ स्थित एक निजी हास्पिटल में शुक्रवार को मृत्यु हो गई।

पडरौना के गांव बेलही शुक्ल निवासी 25 वर्षीय सुमित कुमार शुक्ल 12 मई को रात लगभग सवा आठ बजे बाइक से कसया की तरफ से घर आ रहे थे। एफसीआइ गोदाम के समीप अचानक विपरित दिशा से आई बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे सुमित गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल से गोरखपुर फिर केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया गया। स्वजन लखनऊ में एक निजी हास्पिटल में भर्ती कराए थे।

दुर्घटना के बाद दूसरी बाइक पर सवार रहे दो युवक फरार हो गए थे। दोनों बाइक पुलिस के कब्जे में है। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत हुआ है।

Edited By: Jagran