गोरखपुर, जेएनएन। राजघाट क्षेत्र के मिस्कार मोहल्ला निवासी मोहम्मद कासिफ को पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया है। मरने से पहले हत्यारों ने उन्हें नशे का इंजेक्शन भी लगाया था। बकरीद के दिन मुस्लिम युवक की लाश मिलने के बाद पहले तो पुलिस सकते में आ गई, लेकिन छानबीन में पुरानी रंजिश में वारदात होने का पता चलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। घटना में शामिल दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं। तीन अन्य की तलाश की जा रही है।

राजघाट क्षेत्र के मिस्कार मोहल्ला निवासी मोहम्मद शरीफ के पुत्र 31 वर्षीय मोहम्मद कासिफ दिल्ली में रहकर कमाता था। बकरीद मनाने के लिए वह घर आया हुआ था।

परिजनों के मुताबिक दोपहर में मोहल्ले के दोस्त बुदरु और आमिर उसे घर से बुलाकर ले गए। उनके साथ तीन अन्य युवक भी थे। इसके बाद से ही वह घर नहीं लौटा। देर शाम परिजनों ने उसकी तलाश करना शुरू की तो रायगंज उत्तरी मोहल्ले में एक क्लिनिक के बगल में स्थित गली में उसकी लाश मिली। शरीर पर चोट के निशान मौजूद थे। परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना देकर उनकी हत्या की आशंका जताई।

परिवार के लोगों के बताने के आधार पर पुलिस ने पहले आमिर को हिरासत में लिया। उसने बदरू का नाम बताया। बाद में पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उन्होंने बताया कि कासिफ को घर से बुलाकर वे रायगंज मोहल्ले में एक स्थान पर ले गए थे। वहीं खिलाने-पिलाने के दौरान उनके तीन अन्य साथी भी आ गए। बातचीत के दौरान उन्होंने कासिफ को नशे का इंजेक्शन लगा दिया। इसके बाद गली में ले जाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आमिर और बदरू से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस वारदात में शामिल तीन अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

भाई की पिटाई का बदला लेने के लिए की हत्या

कासिफ के बड़े भाई राशिद ने कुछ दिन पहले बदरू के बड़े भाई को किसी बात पर बुरी तरह से पीट दिया था। इस मामले में नामजद मुकदमा दर्ज हुआ था और राशिद को जेल भी जाना पड़ा था। भाई की पिटाई की घटना बदरू को हमेशा सालती रहती थी। पुलिस के मुताबिक काफी दिन से वह इसका बदला लेने की फिराक में था। बदला पूरा करने के लिए दोस्तों के साथ मिलकर योजना के तहत कासिफ को साथ ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप