गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जनपद के भलुअनी थाना क्षेत्र के पैकौली में आपसी रंजिश में एक युवक ने अपने छोटे भाई पर ही चाकू से हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

गांव के सुभाष के दो पुत्रों में छोटा धनंजय घर पर ही रहता है। बड़ा बेटा विजय बाहर रहता है। इस समय वह घर आया हुआ है। किसी बात को लेकर बड़े भाई विजय व धनंजय के बीच विवाद हो गया। इस बीच बड़े भाई ने धनंजय के ऊपर चाकू से हमला बोल दिया। जिससे गले के पास चाकू लग गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए धनंजय को अस्पताल पहुंचाया गया। थानाध्यक्ष भलुअनी राजेश सिंह ने कहा कि तहरीर अभी नहीं मिली है। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। छानबीन की जा रही है। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

भूमि विवाद में मारपीट, 11 घायल

देवरिया जिले के ही रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मेदनापुर में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में ग्यारह लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इसमें एक पक्ष से मुन्नी देवी, ललिया, घुन्नू, छोटू, अनिल, रामप्यारे यादव व दूसरे पक्ष के दुर्गेश, मनोज, रघु, रमायन, छोटेलाल यादव शामिल हैं। कोतवाल अरूण कुमार मौर्य ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर मिली है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

शराब के साथ एक गिरफ्तार

देवरिया के आबकारी निरीक्षक अमरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम ने बरारी के समीप से गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के निजामपुर मोहल्‍ला निवासी सुशील वर्मा के पास से 37 शीशी शराब बरामद किया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Posted By: Satish Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस