Move to Jagran APP

विवाद होने पर युवक ने दबाया था महिला का गला Gorakhpur News

पुलिस की छानबीन में पता चला कि गांव के रहने वाले मुकेश गुप्ता ने वारदात को अंजाम दिया था। महिला से उसके संबंध थे। कुछ दिन पहले मुकेश हैदराबाद से घर से आया था। फोन पर बातचीत होने के बाद राजकुमारी खेत की तरफ गई थी।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 03:09 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 03:09 PM (IST)
विवाद होने पर युवक ने दबाया था महिला का गला Gorakhpur News
हत्‍या केे मामले में पुलिस जांच से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। बांसगांव: भुसवल बुजुर्ग गांव में महिला की हत्या करने वाले मुकेश से बांसगांव पुलिस पूछताछ कर रही है। अब तक की छानबीन में पता चला कि खेत में बातचीत के दौरान महिला से मुकेश की बहस हो गई थी। जिसके बाद उसने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हिरासत में लिए गए मुकेश के भाई को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है।

loksabha election banner

सोमवार की सुबह नौ बजे जितेंद्र की पत्नी राजकुमारी घास काटने गई थी और ग्यारह बजे उसकी लाश मिली थी। गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस की छानबीन में पता चला कि गांव के रहने वाले मुकेश गुप्ता ने वारदात को अंजाम दिया था। महिला से उसके संबंध थे। कुछ दिन पहले मुकेश हैदराबाद से घर से आया था। फोन पर बातचीत होने के बाद राजकुमारी खेत की तरफ गई थी। खेत में मुलाकात होने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। मामला बढऩे पर मुकेश ने गला दबाकर राजकुमारी को मार डाला। कुछ देर बाद उसका भाई भी वहां पर पहुंच गया था जिस वजह से भाई पर भी संदेह हो गया था। डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल चल रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

मबनढ़ों ने युवक को पीटा

गुलरिहा इलाके झुंगिया बाजार निवासी रविंद्र कुमार गौतम को मोहल्ले के ही मनबढ़ों ने बुरी तरह से पीट दिया। इस संबंध में उन्होंने नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने घायल को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है।

झुंगिया बाजार, दलित बस्ती में देर शाम बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक मनबढ़ युवक शराब के नशे में धुत होकर आया और बच्चों के साथ गाली-गलौच करने लगा। रामसजन के पुत्र रविंद्र ने गाली देने का विरोध किया। इस बात से खफा होकर मनबढ़ ने अपने परिवार के लोगों और दोस्तों को बुलाकर रविंद्र को बुरी तरह से पीट दिया। जान बचाने के लिए वह भाग गए घर चले गए तो असलहों से लैस होकर मनबढ़ पीछा करते हुए उनके घर भी पहुंच गए। मोहल्ले के लोगों के विरोध करने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.