Move to Jagran APP

अज्ञात वाहन की ठोकर से महिला की मृत्यु

गोरखपुर की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:15 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:15 PM (IST)
अज्ञात वाहन की ठोकर से महिला की मृत्यु
अज्ञात वाहन की ठोकर से महिला की मृत्यु

संतकबीर नगर: गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के डड़वा चौराहे पर मंगलवार की दोपहर में सड़क पार कर रही एक महिला को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। महिला की मृत्यु हो गई।

loksabha election banner

सरौली-चहारुम निवासी पुष्पलता (48) पत्नी रामजीत नहर पर बने रास्ते से आकर राजमार्ग को पार करने का प्रयास कर रही थीं। इसी दौरान गोरखपुर की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। महिला सड़क पर लगभग 10 मीटर से अधिक दूरी पर उछलकर गिरी। सिर और रीढ़ पर गंभीर चोट लगने से महिला की मृत्यु हो गई। कांटे चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने गैंगस्टर के दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

संतकबीर नगर : खलीलाबाद कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गैंगस्टर एक्ट के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह कार्रवाई चुनाव को लेकर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत की है। कोतवाल प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ के निर्देशन में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को गैंगस्टर एक्ट में वांछित कमरूद्दीन उर्फ कमरू निवासी परदेशवा और अख्तारूल इमाम निवासी जलकल रोड को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। सार्वजनिक रास्ता रोकने का आरोप

संतकबीर नगर: धनघटा तहसील क्षेत्र के चपरा पूर्वी में सार्वजनिक रास्ते को रोकने का ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाने में दी गई तहरीर में जयप्रकाश, प्रभुनाथ,राजेंद्र प्रसाद,रामकेश,रोशन लाल,सूरज, बिदु देवी,नीलम देवी, पुष्पा देवी सहित कई लोगों ने लिखा है गांव के सार्वजनिक रास्ते को एक व्यक्ति ने दीवार बनाकर अवरुद्ध किया जा रहा है। इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दिया गया, पुलिस पहुंची लेकिन मिलकर वापस चली आई। मामले को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है। सभी ने पुलिस से सार्वजनिक रास्ते को खुलवाने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.