गोरखपुर, जागरण संवाददाता। नेपाल में सामान उतारकर लौट रहा चालक चिलुआताल क्षेत्र में ट्रेलर का नौ चक्के बेचकर फरार हो गया।दूसरे ट्रक चालकों के सूचना देने पर पहुंचे गाड़ी मालिक ने खोजबीन के बाद चिलुआताल थाने में चालक के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया।सर्विलांस की मदद से पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

राजस्‍थान के नागौर से सामान लेकर गया था नेपाल

राजस्थान के नागौर, मौलासर स्थित देवा की ढावी निवासी मूलचंद ने चिलुआताल पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि चालक महेंद्र 18 चक्का ट्रेलर से सामान लेकर नेपाल गया था। 15 सितंबर को नेपाल में सामान उतारकर वह लौट रहा था। 17 सितंबर तक महेंद्र ने फोन पर बात की, उसके बाद मोबाइल बंद कर दिया। 18 सितंबर को नेपाल से सामान गिराकर लौट रहे नागौर के रहने वाले चालक टिक्कम व उसके साथी नेमाराम ने शेरपुर के पास ट्रेलर को खड़ा देखकर फोन किया। उन्होंने बताया कि गाड़ी के नौ चक्के गायब हैं।

गोरखपुर आकर ट्रेलर मालिक ने दर्ज कराया मुकदमा

18 सितंबर को गोरखपुर पहुंचे मूलचंद ने चिलुआताल थाने में तहरीर दी।एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि नागौर जिले के ग'चीपुरा थानाक्षेत्र स्थित नांदोली-धान्नोली गांव के रहने वाले चालक महेंद्र के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

मारपीट में दो युवतियां घायल

पीपीगंज के सहजुआ में गुरुवार सुबह नौ बजे आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान कुछ व्यक्तियों ने गांव की 40 वर्षीया कौशिल्या देवी पत्नी चंद्रभान पर हंसिये से हमला कर दिया। इससे उनके मुंह व हाथ में गंभीर चोट आ गई है। पीपीगंज के ही जंगल झझवा में भी आपसी रंजिश को लेकर मूलचंद की 20 वर्षीया पुत्री को गांव के कुछ लोगों ने लाठी डंडे से सिर फोड़ दिया। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

युवक ने चाकू से महिला पर किया हमला

जासं, गजपुर बाजार : गगहा के माहोपार में गुरुवार को गांव की रेनू मौर्या पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। रेनू के हाथ व गले पर चोट आई है। हमलावर युवक गजपुर का निवासी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया, जबकि घायल महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Edited By: Navneet Prakash Tripathi