गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर इलेक्ट्रिक पोल टूटने की वजह से कई ट्रेनें जहां की तहां खड़ी हो गईं। सप्तक्रांति सुपरस्टार एक्सप्रेस बाल्मीकिनगर स्टेशन पर, हमसफर एक्सप्रेस पनियहवा स्टेशन पर व सवारी गाड़ी खड्डा स्टेशन पर सुबह से खड़ी हैं। रेलवे के अधिकारी यातायात व्‍यवस्‍था बहाल करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

मसान नदी पर के पुल पर टूटा पोल

गोरखपुर से नरकटियागंज जाने वाली रेलखंड पर पनियहवां व बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बाल्मीकि नगर स्टेशन के बीच पड़ने वाले मसान नदी पर बुधवार की सुबह पांच बजे इलेक्ट्रिक पोल टूटने से कई ट्रेनें प्रभावित हुईं। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी पोल हटवाने में लगे हैं। अपराह्न 11 बजे तक पोल को ट्रैक से हटाया नहीं जा सका था।

यात्रियाें ने किया हंगामा

इसकी वजह से गोरखपुर से नरकटियागंज जाने वाली पैसेंजर ट्रेन 55042 खड्डा प्लेटफार्म पर तीन घंटे बाद गोरखपुर के लिए वापस हो गई। पनियहवां रेलवे स्टेशन पर खड़ी हमसफर सुपरफास्ट एक्सप्रेस को गोरखपुर वापस भेजने का प्रयास यात्रियों के हंगामा के कारण नहीं हो पाया।

यह ट्रेनें हुईं प्रभावित

सप्तक्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस बाल्मीकिनगर स्टेशन पर खड़ी है। पनियहवां व खड्डा स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ देख जीआरपी व संबंधित थाने की फोर्स भी सुरक्षा की दृष्टि पहुंच गई है। आठ घंटे से आवगमन प्रभावित होने से यात्री परेशानी हैं।

Posted By: Pradeep Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप