गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में विवाहित प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की पेड़ में बांध कर पिटाई की गई। अब उसका वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी में अब जुट गई है।

हालांकि देर शाम तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग सकी थी। रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के एक युवक का एक युवती से बहुत पहले से संबंध चला आ रहा है। इस बीच युवती की शादी एकौना थाना क्षेत्र के एक गांव में हो गई और वह अपने ससुराल चली गई। बताया जा रहा है कि एक माह पहले प्रेमिका ने युवक को मिलने के लिए ससुराल बुलाया। ससुराल में मिलने के दौरान ही महिला के परिवार के सदस्यों ने युवक को पकड़ लिया और पेड़ में बांधकर उसकी पिटाई की। साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। किसी ने अब इस वीडियो को वायरल कर दिया है।

थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार टंडन ने कहा कि इस मामले में बिनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत को किसी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो भी कानून को अपने हाथ में लेगा, उसके खिलाफ पुलिस जरूरी कार्रवाई करेगी। इस बाबत निर्देश भी शासन स्तर से प्राप्त हुआ है। इसलिए इस तरह के मामले में सख्ती बरती जाएगी। किसी की मनमानी नहीं चलेगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप