गोरखपुर, जेएनएन। सिद्धार्थनगर जनपद के भवानीगंज थाना क्षेत्र में एक युवक को प्रेम संबंध के शक में पेड़ में बांधकर परिजन और ग्रामीणों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक के सिर के बाल छिलते वीडियो भी वायरल कर दिया। शुक्रवार की सुबह 10 बजे शनि बाजार के पास सागररौजा निवासी बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र जसवंत भारती एक मोबाइल शाप पर अपनी स्कॉलरशिप चेक कराने आया था।

बगल के किराने की दुकान के मालिक ने उसे अपनी पुत्री के साथ संबंध के शक में बुलाया। जसवंत वहां से भागने लगा। जिस पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और बाजार में स्थित एक बरगद के पेड़ में बांध दिया। मारते पीटते हुए बार-बार दुकान पर आने का कारण पूछने लगे। लगातार भीड़ बढ़ने लगी। युवक के सिर के बाल रेजर से बनाया, जसवंत प्यास से व्याकुल था। वह बार बार पानी मांग रहा था किसी ने भी उसकी नहीं सुनी, युवक बेहोश होने लगा तो भीड़ ने उसके हाथ में बंधी रस्सी खोली।

युवक ने बताया कि मैं रफी मेमोरियल इण्टर कालेज रफी नगर चकचई में जब कक्षा पांच का छात्र था तब मैंने अपने गांव में एक किराने की गुमटी खोली। उससे जो आमदनी होती उसी पैसे से पढ़ाई करता था। दुकानदार की लड़की से मेरी बातचीत होती थी। लड़की से मैं मोबाइल पर परीक्षा के दौरान भी बातचीत की थी। उसे कुछ सवालों के हल भी बताया था।

उधर, दुकानदार का कहना है कि युवक अक्सर मेरी दुकान पर आकर बैठता था, मेरे घर के पास ही उसका एक लेटर मिला था, जिसे मैं फाड़कर फेंक दिया था। ताक-झांक मुझे पसंद नहीं था। इस मामले में थानाध्यक्ष हरि नारायण दीक्षित ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है, अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप