Move to Jagran APP

Gorakhpur News: बच्चा चोरी के शक में स्कार्पियों सवार दंपति व चालक को पीटा, पुलिस ने संभाला मोर्चा तो बची जान

घटना डोमिनगढ़ में हुई। मऊ के रहने वाले दंपति व चालक पर ग्रामीणों ने बच्चा चोरी का आरोप लगाकर पिटाई शुरू कर दिया। तिवारीपुर थाना पुलिस ने भीड़ को हटाकर तीनों की जान बचाई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Pragati ChandPublished: Tue, 27 Sep 2022 09:25 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 09:25 AM (IST)
Gorakhpur News: बच्चा चोरी के शक में स्कार्पियों सवार दंपति व चालक को पीटा, पुलिस ने संभाला मोर्चा तो बची जान
मौके पर क्षतिग्रस्त गाड़ी और जांच करते पुलिस कर्मी। -जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले के डोमिनगढ़ पुल पर सोमवार की रात बच्चा चोरी करने का आरोप लगा ग्रामीणों ने स्कार्पियो सवार दंपति व चालक को पीट दिया। भागने की कोशिश करने पर गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी। तिवारीपुर थाना पुलिस ने भीड़ को हटाकर मऊ जिले के रहने वाले दंपत्ति व चालक को बचाया।

loksabha election banner

यह है मामला

रात में नौ बजे मऊ जिले के मोहम्मदाबाद थानाक्षेत्र स्थित गोहना गांव निवासी शेखर तिवारी अपनी पत्नी साधना व चालक रेयाज के साथ शहर से होते हुए डोमिनगढ़ पुल की तरफ गए। वहां गाड़ी खड़ी कर राप्ती की बाढ़ का पानी देख रहे थे। स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर समझ कर तीनों को घेर लिया। स्कार्पियो का शीशा तोड़ने के साथ ही गाड़ी पंचर कर दिया।

पुलिस पहुंची तब बची जान

विरोध करने पर दंपत्ति के साथ ही चालक को पीट दिया। गांव के लोगों का कहना था कि महिला-पुरुष स्कार्पियो से एक बच्चे को लेकर आए थे जिसे पुल पर दूसरी कार में शिफ्ट कर दिया। तिवारीपुर थाना पुलिस ने भीड़ से किसी तरह से महिला-पुरुष को बाहर निकाला और थाने पर ले जाकर पूछताछ की।

क्या कहते हैं अधिकारी

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि अब तक की जांच में बच्चा चोरी की पुष्टि नहीं हुई है। दंपत्ति का नाम, पता तस्दीक कराया जा रहा है। वह गोरखपुर क्यों आए इस बारे में साफ नहीं बता रहे हैं। जानकारी जुटाई जा रही है। पिटाई करने वालों पर मुकदमा दर्ज होगा।

बदमाशों ने लूटी ब्यूटी पार्लर संचालिका की चेन

पादरी बाजार स्थित पप्पू कटरा के सामने बाइक सवार बदमाशों ने ब्यूटी पार्लर संचालिका की चेन लूट ली। पुलिस को सूचना दिए बिना ही वह घर चली गईं। पिपराइच थानाक्षेत्र के पवनपुरम निवासी संतोष सिंह की पत्नी रीता पादरी बाजार में ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। शाम सात बजे पार्लर बंद कर रीता पैदल ही घर जा रही थीं। पप्पू कटरा के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन लूट लिया। वारदात के बाद बदमाश पिपराइच की तरफ फरार हो गए।रीता के पति विदेश में नौकरी करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.