गोरखपुर, जेएनएन। कहते हैं कि मोहब्बत में क्या-क्या नहीं सहना पड़ता है। मोहब्बत करने वाले भी इसे अच्छी तरह जानते हैं। और प्रेमी-प्रेमिका के साथ भी यही हुआ। युवती के परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने दोनो की बुरी तरह पिटाई कर दी, इससे प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया। थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। प्रेमी-प्रेमिका की कहानी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह बैदौला चौराहे पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एकत्रित लोगों ने प्रेमी और प्रेमिका की जबरदस्त पिटाई कर दी। प्रेमी को काफी बेरहमी से मारा-पीटा गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को थाने पर ले आई। प्रेमी की तहरीर पर 25-30 अज्ञात के विरुद्ध मारपीट-धमकी आदि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

डुमरियागंज थाना अंतर्गत बड़हरा गांव निवासी राम दूबर का पुत्र अमरजीत का इसी थाना क्षेत्र के ही एक गांव की लड़की से प्यार का मामला चल रहा था। दोनो ने तय किया कि कहीं भाग चला जाए। और वही हुआ। सोमवार को दोनो अपने-अपने घर से निकल गए। सुबह में ये दोनो डुमरियागंज बस से वापस आ रहे थे, जिसकी जानकारी लड़की के घर वालों समेत कुछ लोगों को हो गई। जैसे ही प्रेमी-प्रेमिका बैदौला चौराहे पर बस से उतरे तो प्रेमिका के गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और वहीं पर दोनो की पिटाई शुरू कर दी। प्रेमी को काफी चोटें आई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, दोनों को थाने पर ले आई। बाद में अमरजीत ने अज्ञात लोगों पर मारने-पीटने व धमकी देने से संबंधित तहरीर पुलिस को दी।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ¨सह ने बताया कि लड़की-लड़के की कुछ लोगों ने पिटाई की है। अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। दोनों को एसडीएम के यहां भेजा जा रहा है, उनका जो आदेश होगा, उस हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप