Move to Jagran APP

बेवफ़ाई के शक में प्रेमिका को पीटा, वीडियो वायरल Gorakhpur News

आरोपित ने पूछताछ में खुद को किशोरी का प्रेमी बताया। कहा कि पहले हम दोनों के बीच लगाव था पर इधर दूरियां बढ़ गईं थीं और वह दूसरे युवक से मिलने लगी थी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 09:34 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 09:34 PM (IST)
बेवफ़ाई के शक में प्रेमिका को पीटा, वीडियो वायरल Gorakhpur News
बेवफ़ाई के शक में प्रेमिका को पीटा, वीडियो वायरल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। बेवफाई के शक में दो युवकों ने मंगलवार को मुंडेरा बाजार के उत्तर तरफ़ स्थित बाग में अपनी प्रेमिका को पीटा। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। इंस्पेक्टर व सीओ संग एसपी नार्थ ने घटनास्थल के निरीक्षण के बाद पीडि़ता का बयान लिया और न्याय का भरोसा दिलाया।

loksabha election banner

अभी 14 साल की है प्रेमिका

वीडियो देखने से लगता है कि चौरीचौरा क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी दोनों युवकों को जानती है और पहले भी उनसे मिलती रही है। इसी का फायदा दोनों युवकों ने उठाया और किशोरी को घुमाने के बहाने बाइक से लेकर मुंडेरा बाजार के उत्तर स्थित पगडंडी के किनारे बाग में ले गए। बाइक से किशोरी को उतारा। एक युवक किशोरी को पीटने लगा और दूसरा वीडियो बनाने लगा। किशोरी रोती- गिड़गिड़ाती रहम की भीख मांगती रही पर दिलजले को उस पर तरस नहीं आया। किशोरी कक्षा सात की छात्रा है।

दूसरे युवक से मिलने पर घटना को दिया अंजाम

हिरासत में लिए गए मुंडेरा बाजार निवासी आरोपित युवक से सीओ रचना मिश्रा व इंस्पेक्टर ने पूछताछ की। आरोपित ने पूछताछ में खुद को किशोरी का प्रेमी बताया। कहा कि पहले हम दोनों के बीच लगाव था पर इधर दूरियां बढ़ गईं थीं और वह दूसरे युवक से मिलने लगी थी इस कारण उसे सबक सिखाना जरूरी हो गया था। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार  तिवारी ने बताया कि तहरीर मिलने पर हमलावर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वीडियो बना कर वायरल करने वाला भी जेल जाएगा।

सड़क हादसे में महिला की मौत

खोराबार क्षेत्र में देवरिया रोड पर स्थित वनसप्ती मंदिर के पास मंगलवार को सुबह हुए सड़क हादसे में गेना देवी (50) की मौत हो गई है। साथ में मौजूद पति राजेंद्र निषाद इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जंगल सिकरी निवासी राजेंद्र निषाद, पत्नी गेना देवी के साथ सब्जी बेच कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। पति-पत्नी सुबह बाइक से रामनगर कड•ाहां सब्जी लेने जा रहे थे। वनसप्ती मंदिर के पास सामने से आ रही बाइक उनकी बाइक से टकरा गई। जिससे पति-पत्नी सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोग उन्हें खोराबार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां गेना देवी की कुछ देर बाद ही मौत हो गई। राजेंद्र को डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। उनकी चार बेटियां  और एक बेटा है। दो बेटियों की ही अभी शादी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.