Move to Jagran APP

प्रेमी-प्रेमिका को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल Gorakhpur News

एक लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। लड़के को अर्धनग्‍न कर बिजली के खंभे से बांध दिया गया। प्रेमिका के साथ उसकी पिटाई की गई।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 06:46 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 06:46 PM (IST)
प्रेमी-प्रेमिका को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल Gorakhpur News
प्रेमी-प्रेमिका को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। महराजगंज जनपद के घुघली थानाक्षेत्र के एक गांव में प्रेमी-प्रेमिका (नाबालिग) को बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। डेढ़ मिनट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की लड़के को बचाने का प्रयास कर रही है। वीडियो ट्वीटर पर अपलोड कर डीजीपी से शिकायत की गई। इसके बाद घुघली पुलिस हकरत में आई और जांच शुरू कर दी है। प्रभारी एसओ अंकित सिंह ने बताया कि मामला 10 दिन पुराना है।

loksabha election banner

उन्‍होंने बताया कि घुघली थानाक्षेत्र के एक गांव में एक लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। लड़के को अर्धनग्‍न कर बिजली के खंभे से बांध दिया गया। धीरे-धीरे गांव के लोग भी पहुंचे, इसमें महिलाएं भी शामिल थी। उसके बाद लड़की को भी पकड़कर लाया गया। फिर दोनों को बांधकर पीटा गया। करीब एक घंटे तक यह तमाशा चलता रहा। किसी ने यूपी 112 पर सूचना दी। पीआरवी मौके पर पहुंची और दोनों को मुक्त कराया।

पुलिस के अनुसार लड़की और लड़के के स्वजनों को बुलाया गया। लड़की के घरवालों ने तहरीर देने से इंकार कर दिया। बाद में दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया। बुधवार को पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस गांव में भेजी गई है, ताकि यह तस्दीक हो सके कि प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई करने में कौन-कौन से लोग शामिल थे, सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखा जाएगा।

दुष्कर्म पीडि़ता के जांच रिपोर्ट  पहुंची सीएमओ कार्यालय

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक्सरे व पैथोलॉजी जांच की रिपोर्ट आ गई है। बंद लिफाफे में उसे सीएमओ कार्यालय को भेजा गया है। एक्सरे रिपोर्ट से पीडि़ता की उम्र का भी पता चल जाएगी । डाक्टरों की टीम रिपोर्ट का विश्लेषण कर एक सप्लीमेंट्री तैयार कर पुलिस के पास भेजेगी। एसएचओ श्यामदेउरवा विजय राज ङ्क्षसह ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर विवेचना व सामूहिक दुष्कर्म के मामले को आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने बताया की लड़की के मानसिक स्थिति सामान्य हो गई है। वह जांच में पुलिस का सहयोग कर रही है। सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल भेजी गई स्लाइड रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। पांच दिन से पुलिस स्लाइड रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।पांच दिनों में जो संदिग्ध नंबर पुलिस के हाथ लगे हैं उनका लड़की के घर पर आना-जाना है। परिजन उन्हें रिश्तेदार बता रहे हैं, लेकिन पुलिस को संदेह है। बुधवार को श्यामदेउरवा एसएचओ इस मामले में तफ्तीश नहीं कर सके। उनकी ड्यूटी घुघली थाना क्षेत्र क्षेत्र के एक गांव में लगा दी गई थी, जिसकी वजह से जांच प्रभावित हुई। लोगों का कहना है कि जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, वैसे-वैसे सच खोजने में पुलिस को परेशानी होगी। हालांकि गुलरिहा पुलिस पीडि़त युवती को मानसिक रोग की समस्या बता रही थी , लेकिन मेडिकल कालेज में जांच के दौरान गुलरिहा पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। एसएचओ विजयराज ङ्क्षसह ने कहा कि यदि उसी दिन पीडि़त युवती को गायनी विभाग के डाक्टर को दिखाया गया होता तो पता चल जाता कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है कि नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.