Move to Jagran APP

जेल पहुंचते ही बदहवास हुई यूक्रेन की माडल

गोरखपुर : यूक्रेन की मॉडल डारिया मोलचन जेल पहुंचते ही बदहवास हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Apr 2018 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 05 Apr 2018 07:00 AM (IST)
जेल पहुंचते ही बदहवास हुई यूक्रेन की माडल
जेल पहुंचते ही बदहवास हुई यूक्रेन की माडल

गोरखपुर : यूक्रेन की मॉडल डारिया मोलचन जेल पहुंचते ही बदहवास हो गई हैं। महिला बैरक में करवटें बदलकर उसकी रात गुजरी। जेल का खाना खाने से उसने इंकार कर दिया। विदेशी बंदी से संवाद करने में जेल प्रशासन को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा हैं। संवाद की कोशिश पर वह फफक कर रो दे रही है। बुधवार को दिन भर वह महिला बैरक में गुमसुम बैठी रही।

loksabha election banner

थाईलैंड की रहने वाली विदेशी बंदी खनसूथाई के साथ महिला बैरक में यूक्रेनी माडल डारिया मोलचन को रखा गया है। जेल सूत्रों का कहना है कि रात को उसने जमीन पर सोने से इंकार कर दिया। बैरक में बंद अन्य महिला बंदियों ने उससे अंग्रेजी में बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी से बात नहीं की। देर रात वह जमीन पर बिना विस्तर के लेट गई। करवटें बदलकर उसने रात गुजरी। बुधवार की सुबह नाश्ता और चाय पीने से भी उसने इंकार कर दिया। जेल अधिकारी सुबह महिला बैरक में पहुंचकर उसे समझाने की कोशिश करते रहे, लेकिन वह गुमसुम बैरक में बैठी रही। उसके भोजन नहीं करने से जेल में असहज की स्थिति पैदा हो गई है। जेल प्रशासन विदेशी बंदी का समझाने में लगा है। मंगलवार को शहर के पार्क रोड स्थित होटल के बाहर से एसटीएफ ने डारिया मोलचन को अवैध तरीके से देश में रहने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसके पास से दो पासपोर्ट और फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। एसटीएफ महिला के नेटवर्क को तलाश नहीं है। वरिष्ठ जेल अधीक्षक डॉ. रामधनी का कहना है कि महिला परेशान है,उसे समझाने की कोशिश की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.