Move to Jagran APP

बाेर्ड परीक्षा में फेल होने पर दो विद्यार्थियों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर दो विद्यार्थियों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। गोरखपुर में एक छात्रा और देवरिया में एक छात्र ने अपनी इहलीला समाप्‍त कर ली।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 04:41 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 10:16 AM (IST)
बाेर्ड परीक्षा में फेल होने पर दो विद्यार्थियों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
बाेर्ड परीक्षा में फेल होने पर दो विद्यार्थियों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

गोरखपुर, जेएनएन। बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर दो विद्यार्थियों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। गोरखपुर में एक छात्रा और देवरिया में एक छात्र ने अपनी इहलीला समाप्‍त कर ली। गोरखपुर के चौरीचौरा रेलवे स्टेशन के पास एक छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। उसकी पहचान गौरी बाजार, देवरिया के इंदूपुर अतरडीहा निवासी राजेंद्र यादव की बेटी शालू यादव के रूप में हुई है। बताते हैं कि इंटर की परीक्षा में फेल होने पर उसने खुदकशी की है।

loksabha election banner

छात्रा काफी देर से स्टेशन के पास रेलवे लाइन के किनारे टहल रही थी। दो बजे के आसपास मालगाड़ी आने पर अचानक वह उसके सामने कूद गई। शालू के परिजनों ने बताया कि शनिवार को दिन में वह रिजल्ट देखने गई थी। पता चला कि फेल हो गई है। कुछ देर घर पर आराम करने के बाद बिना किसी को कुछ बताए निकल गई। परिवार के लोग उसकी तलाश करने लगे। देर रात चौरीचौरा में उसके ट्रेन के आगे कूद कर जान देने का पता चला।

देवरिया में युवक ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के आए परिणाम के बाद एक किशोर ने फेल होने के चलते ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण को भेज दिया। उधर किशोर की मौत के बाद परिवार में चीत्कार मच गया। बेटे का शव देखते ही मां बेहोश होकर गिर पड़ी। गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम ठाकुरपुर निवासी मुन्ना चौहान 17 पुत्र बांसदेव चौहान करजहां स्थित इंटर कालेज में कक्षा दस का छात्र था। हाईस्कूल का परिणाम जब शनिवार को आया तो वह फेल हाे गया था। इसके बाद वह परेशान हो गया और घर छोड़कर निकल पड़ा। परिवार के सदस्य शाम से ही उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका पता नहीं चला। रविवार को दोपहर उसका शव बैतालपुर रेल ट्रैक से बरामद हुआ। मां सिरजावती देवी बेटे का शव देखते ही दहाड़ मारने लगी और रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी, जबकि दोनों भाइयों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.