Move to Jagran APP

बस्‍ती में सड़क दुर्घटना में एसएसबी के दो जवानों की मौत Gorakhpur News

जानकारी के अनुसार एसएसबी के जवान गोरखपुर जनपद के खोराबार थाना अंतर्गत रामगढ़ ऊर्फ रजही गांव निवासी 30 वर्षीय ओंकार साहनी और गोरखपुर जनपद के ही पिपराइच थाना क्षेत्र के मगडीहा गांव निवासी 32 वर्षीय राकेश कुमार पटेल लखनऊ से बाइक पर सवार होकर गोरखपुर आ रहे थे।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 01:47 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 01:47 PM (IST)
बस्‍ती में सड़क दुर्घटना में एसएसबी के दो जवानों की मौत Gorakhpur News
मार्ग दुर्घटना से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जनपद में हाईवे पर नगर थाना क्षेत्र के फुटहिया ओवर ब्रिज के निकट शुक्रवार की रात करीब 11 बजे बाइक सवार एसएसबी के दो जवानों की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी बाइक को किसी वाहन ने ठोकर मार दिया था। पुलिस ने दोनो जवानों को अस्‍पताल पहुंचाया जहां पर डाक्‍टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

 जानकारी के अनुसार एसएसबी के जवान गोरखपुर जनपद के खोराबार थाना अंतर्गत रामगढ़ ऊर्फ रजही गांव निवासी 30 वर्षीय ओंकार साहनी और गोरखपुर जनपद के ही पिपराइच थाना क्षेत्र के मगडीहा गांव निवासी 32 वर्षीय राकेश कुमार पटेल लखनऊ से बाइक पर सवार होकर गोरखपुर आ रहे थे। देर रात जैसे ही उनकी बाइक बस्‍ती जनपद के नगर थाना क्षेत्र के फुटहिया ओवर ब्रिज के पास पहुंची तभी अचानक किसी वाहन ने उनकी बाइक को ठोकर मार दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे फुटहिया चौकी इंचार्ज दिनेश चंद्र मिश्रा और उनके सहयोगी कांस्टेबल भालचंद यादव, विशाल शर्मा और श्रीदीन ने गंभीर रूप से घायल एसएसबी के दोनों जवानों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दोनो जवानों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना चौकी प्रभारी ने पुलिस अधिकारियों के साथ ही उनके परिजनों को रात में ही दे दी। प्रभारी एसपी विरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों जवान लखनऊ में तैनात थे। उनके घर वाले आ गए हैं। एसएसबी के अधिकारियों को भी हादसे की जानकारी दे दी गई है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्‍टमार्टम के बाद शव को स्‍वजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि किस वाहन से दोनो जवानों की मौत हुई इस बारे में पता करने का निर्देश दिया गया है।

हादसे में घायल चालक की मौत

गोरखपुर के गुलरिहा के सरैया बाजार निवासी ओमप्रकाश यादव 18 सितंबर को चिलुआताल के मोहरीपुर में हुए हादसे में घायल हो गए थे। गंभीर हाल में पुलिस ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। शुक्रवार रात में ओमप्रकाश की मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.