गोरखपुर : थाईलैंड में 12 से 19 मई तक आयोजित होने वाली साउथ ईस्ट एशियन चैंपियनशिप तथा 20 से 27 मई तक आयोजित होने वाली यूथ एशियन महिला वॉलीबाल चैंपियनशिप में भाग लेने वाली भारतीय टीम में वीर बहादुर सिंह स्पो‌र्ट्स कॉलेज की छात्रा अनुष्ठा सिंह व रिया श्रीवास्तव का चयन हुआ है। दोनों खिलाड़ी थाईलैंड के लिए रवाना हो गई हैं। यह जानकारी देते हुए वीर बहादुर सिंह स्पो‌र्ट्स कॉलेज के प्रधानाचार्य अरुणेंद्र पांडेय ने बताया कि दोनों खिलाड़ी हाईस्कूल की छात्रा हैं और बेहतरीन खिलाड़ी हैं। दोनों खिलाड़ियों ने कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर कॉलेज का नाम रोशन किया है। अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में भी उनके बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। खिलाड़ियों की उपलब्धि पर खेल प्रशिक्षक धर्मेद्र कुमार, मुकेश कुमार सिंह, शशि नवैत, रोली कश्यप, अनीष कुमार यादव, रमाकांत, मुकेश यादव व कॉलेज के सभी कर्मचारियों ने बधाई दी है।

----------

इन्सेट

आज होगा अंतरराष्ट्रीय पहलवान का स्वागत

गोरखपुर : वीर बहादुर सिंह स्पो‌र्ट्स कॉलेज के पहलवान जितेंद्र पटेल ने ताशकंद में आयोजित जूनियर एशियन कुश्ती प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर कॉलेज का नाम रोशन किया है। गोरखपुर लौटने पर रविवार को क्षेत्रीय क्रीड़ांगन में खिलाड़ी उनका स्वागत करेंगे। जोनल पुलिस गोरखपुर ने टीडीएम को हराया

गोरखपुर: रेलवे क्रिकेट ग्राउंड पर गोरखपुर क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग के अंतर्गत खेले गए मैच में गोरखपुर जोनल पुलिस ने टीडीएम जूनियर को 149 रनों से शिकस्त दी।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पुलिस ने 35 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए। इस टीम के लिए सुमित सिंह ने 101, अखिलेश ने 48, महेश ने 21 रन बनाए। टीडीएम जूनियर की ओर से प्रिंस ने तीन, आयुष ने दो, ठाकुर व संदीप ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। दो खिलाड़ी रन आउट हुए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टीडीएम जूनियर की टीम 21 ओवर में 72 रन ही बना सकी। इस टीम के लिए सागर ने 18, आशीष ने 14, तन्मय ने 12 रन बनाए। जोनल पुलिस की ओर से सुबोध व ज्ञानेंद्र ने तीन- तीन विकेट प्राप्त किया। महेश ने दो तथा जितेंद्र व धीरेंद्र ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

Posted By: Jagran