गोरखपुर, जेएनएन : बस्‍ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के विजहर डूहा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में क्रास केस दर्ज किया गया है। एक पक्ष से 10 तो दूसरे पक्ष से छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गांव के ही कुछ लोगों ने की मारपीट

गांव के रघुनाथशरण सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उनके ही गांव के कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर अपशब्द कहते हुए लाठी व राड से मारा-पीटा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रविंद्र सिंह पुत्र बाघेश्वर सिंह, भीमसेन सिंह पुत्र बाघेश्वर सिंह, उग्रसेन सिंह पुत्र बाघेश्वर सिंह, अमित सिंह पुत्र उग्रसेन सिंह, अखंड प्रताप सिंह पुत्र भीमसेन सिंह, विनोद सिंह पुत्र राम सहाय सिंह, लल्लू सिंह पुत्र राम सहाय सिंह, ओंकार सिंह पुत्र रणजीत सिंह, बीर बहादुर सिंह पुत्र शेर बहादुर सिंह, शेरबहादुर सिंह पुत्र उदय प्रताप नरायन सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष के रामसहाय सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में दूसरे पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया है कि पुरानी रंजिश को लेकर आरोपितों ने उनके घर में घुसकर लाठी-डंडे से मारा-पीटा व जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रघुनाथ शरण सिंह पुत्र नरेंद्र बहादुर सिंह, गोविंदशरण सिंह पुत्र नरेंद्र बहादुर सिंह, देवेंद्र सिंह पुत्र राम मूरत सिंह, राघवेंद्र सिंह पुत्र राम मूरत सिंह, शूरवीर सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह व भानु सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

आरओ को दी धमकी, दर्ज कराया मुकदमा

पंचायत चुनाव में साऊंघाट ब्लाक के निर्वाचन अधिकारी बनाए गए एई लघु सिंचाई राजेश कुमार ने पुरानी बस्ती थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि शाम पांच बजे मतगणना समाप्त होने पर अमौली ओवर ब्रिज के पास कुछ अज्ञात लोगों ने उनको अपशब्द कहा और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मामले की विवेचना उप निरीक्षक संतोष श्रीवास्तव को सौंपी गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप