Move to Jagran APP

मामूली विवाद में आपस में भिड़े दो पक्ष ; जमकर मारपीट, 12 घायल Gorakhpur News

महराजगंज में मामूली विवाद में दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। इस कारण तनाव की स्थिति पैदा हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 12:13 PM (IST)Updated: Wed, 13 Nov 2019 04:18 PM (IST)
मामूली विवाद में आपस में भिड़े दो पक्ष ;  जमकर मारपीट, 12 घायल Gorakhpur News
मामूली विवाद में आपस में भिड़े दो पक्ष ; जमकर मारपीट, 12 घायल Gorakhpur News

गोरखपुर/महराजगंज, जेएनएन। महराजगंज थाना क्षेत्र के निचलौल कस्बे में मंगलवार की देर रात अंडा खाने के दौरान हुए विवाद में दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें 12 लोग घायल हो गए। एक पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने थाने का घेराव भी किया। बाद में पुलिस के समझाने के बाद लोग शांत हुए।

loksabha election banner

घर पर बोला धावा

निचलौल के हिंद नगर वार्ड निवासी पंचम परागपुर रोड पर अंडे की दुकान लगाता है। रात नौ बजे के करीब इसी वार्ड का निवासी फिरोज उसकी दुकान पर अंडा खाने पहुंचा। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। फिरोज घर पहुंचा और घटना की जानकारी परिजनों को दी। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में उसके परिजन पंचम के घर धावा बोल दिए।

सड़क पर उतरे लोग

इन लोगों ने पंचम सहित गोरख, दीपक, महादेव, आकाश, माधुरी, मुन्नी, ममता व आरती को मारपीट कर घायल कर दिया। इस घटना से आक्रोशित पंचम के पक्ष के लोग भी सड़क पर उतर आए और उन्होंने फिरोज व सज्जाद को पीट दिया। आक्रोशित लोग थाने पर पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। घटना की सूचना पाकर पहुंचे क्षेत्राधिकारी निचलौल रणविजय सिंह ने किसी तरह से लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। फिरोज और सज्जाद को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.