Move to Jagran APP

गोरखपुर में दिन दहाड़े चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या Gorakhpur News

गोरखपुर में रविवार को दो चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 09:26 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 08:27 AM (IST)
गोरखपुर में दिन दहाड़े चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या Gorakhpur News
गोरखपुर में दिन दहाड़े चचेरे भाइयों की गोली मारकर हत्या Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। झंगहा क्षेत्र मेें करहीं बंधे के पास गोर्रा नदी के किनारे चचेरे भाइयों दीवाकर और कृष्णा की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौके से नाइन एमएम पिस्टल का दो खोखा और एक कारतूस बरामद हुआ है। घटनास्थल पर अंग्रेजी शराब की बोतल, नमकीन, कटा हुआ खीरा और गिलास मिली है। इस आधार पर माना जा रहा है कि पीने-पिलाने के दौरान हुए विवाद में उनकी हत्या की गई है।

loksabha election banner

दिन में 12 बजे के आसपास एक युवक, उन्हें घर से बुलाकर ले गया था। करही बंधे पर उसकी बाइक लावारिस दशा में मिली है। युवक की तलाश की जा रही है। उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बंधे के दूसरी तरफ मवेशियों को चरा रहे चरवाहों के मुताबिक पांच युवक नदी के किनारे बैठकर शराब पी रहे थे। तीन बजे के आसपास उनमें से युवक भागते हुए उनके पास आया और बताया कि नदी के किनारे दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

हमलावर मेरी भी हत्या करने की फिराक में है। घटना की सूचना पुलिस को देने क बात कहकर वह युवक पैदल ही वहां से भाग निकला। चरवाहों ने घटना के बारे में गांव के लोगों को बताया। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

बाद में मृतकों की पहचान खोराबार क्षेत्र के रामनगर कडज़हां निवासी सुदामा निषाद का पुत्र दिवाकर (24) और राजेंद्र निषाद के पुत्र कृष्णा (25) के रूप में हुई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि दिवाकर और कृष्णा की खोराबार क्षेत्र के ही कुरमौल, छोटका टोला निवासी बुद्धू के पुत्र मुकेश से गहरी दोस्ती थी। रविवार को दोपहर 12 बजे मुकेश उन्हें घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था। इसके बाद वे कैसे नदी के किनारे पहुंच गए? इसका अभी पता नहीं चल पाया है। 

परिवार के लोगों ने किसी से दुश्मनी होने से इन्कार किया है। घटनास्थल के पास बंधे पर मुकेश की बाइक खड़ी मिली है। माना जा रहा है कि उसी ने चरवाहों को हत्या होने की सूचना दी थी। इसके बाद फरार हो गया। चरवाहों ने शराब पीने में शामिल दो युवकों को बाइक से गौरी घाट पक्के पुलिस की तरफ भागते हुए देखने की जानकारी दी है। उन्हीं दोनों युवकों पर हत्या करने का शक है। मौके पर डीआइजी राजेश मोदक, एसएसपी डा. सुनील गुप्त, एसपी नार्थ अरिवंद पांडेय और क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा रचना मिश्रा तथा कई थानों की पुलिस पहुंची थी। एसएसपी ने बहुत जल्दी घटना का पर्दाफाश करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.