Move to Jagran APP

टीटीई ने टिकट मांगा तो युवकों नें कर दिया चाकू से हमला, जानें फ‍िर क्‍या हुआ

सप्तक्रांति एक्सप्रेस में चल रहे चल टिकट परीक्षक (टीटीई) पर दो युवकों ने कप्तानगंज के पास चाकू से हमला कर घायल कर दिया। ट्रेन की रफ्तार कम होते ही हमलावर फरार हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 09:57 AM (IST)
टीटीई ने टिकट मांगा तो युवकों नें कर दिया चाकू से हमला, जानें फ‍िर क्‍या हुआ
टीटीई ने टिकट मांगा तो युवकों नें कर दिया चाकू से हमला, जानें फ‍िर क्‍या हुआ

गोरखपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर से आनंद विहार जा रही 12557 सप्तक्रांति एक्सप्रेस में चल रहे चल टिकट परीक्षक (टीटीई) पर दो युवकों ने कप्तानगंज के पास चाकू से हमला कर घायल कर दिया। सिसवा स्टेशन के आउटर सिग्नल पर ट्रेन की रफ्तार कम होते ही हमलावर मौके का फायदा उठाते हुए कूद कर फरार हो गए। कंडक्टर की सूचना पर गोरखपुर स्थित रेलवे अस्पताल में टीटीई को भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों की सलाह पर वह आइसीयू में भर्ती है।

prime article banner

मुजफ्फरपुर के टीटीई अंजनी कुमार सिंह सप्तक्रांति के स्लीपर कोचों में टिकटों की जांच कर रहे थे। कप्तानगंज से पहले खड्डा-सिसवा स्टेशन के बीच कोच संख्या एस10 में वह टिकटों की जांच कर रहे थे। कोच में बैठे दो युवकों से उन्होंने टिकट मांगा। दोनों के पास टिकट नहीं था। टीटीई युवकों का जुर्माना बनाने लगे। जुर्माना बनाते देख दोनों युवक टीटीई से भिड़ गए। टीटीई ने विरोध किया तो उन्होंने चाकुओं से हमला कर दिया। मौके पर मौजूद अन्य यात्रियों ने टीटीई को संभाला और कंडक्टर को सूचना दी। अभी लोग कुछ समझ पाते कि दोनों हमलावर फरार हो चुके थे। शाम सात बजे के आसपास ट्रेन के गोरखपुर पहुंचते ही रेलवे के चिकित्सकों ने घायल टीटीई का प्राथमिक इलाज किया। आरपीएफ ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।

चेकिंग स्टाफ और नरमू में आक्रोश

आल इंडिया रनिंग टिकट चेकिंग स्टाफ एसोसिएशन और एनई रेलवे मजदूर यूनियन (नरमू) ने इस घटना को लेकर आक्रोश जताया है। नरमू के महामंत्री केएल गुप्त व मंडल मंत्री एसपी सिंह ने रेलवे प्रशासन से हमलावरों की गिरफ्तारी चेकिंग स्टाफ को सुरक्षा दिलाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.