Move to Jagran APP

#हादसा : फोरलेन पर धू-धू कर जलने लगी चलती ट्रक, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ Basti News

हाईवे पर बस्‍ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के बबुरहवा फ्लाईओवर के पास गुरुवार की भोर में एक चलती ट्रक में अचानक आग लग गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 12:18 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 02:44 PM (IST)
#हादसा : फोरलेन पर धू-धू कर जलने लगी चलती ट्रक, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ Basti News
#हादसा : फोरलेन पर धू-धू कर जलने लगी चलती ट्रक, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ Basti News

बस्ती, जेएनएन। गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्‍ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र के बबुरहवा फ्लाईओवर के पास गुरुवार की भोर में एक चलती ट्रक में अचानक आग लग गई। धू-धू कर जल रहे ट्रक की चपेट में आने से खलासी जीतू (25) पुत्र कमलेश सिंह निवासी घनश्यामपुर, थाना ऊझा, मैनपुरी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल अयोध्या भेज गया, जहां से मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस बीच फोरलेन से गुजरने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई। फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। पुलिस व एनएचएआइ की टीम ने बाद में जाम खुलवाया।

loksabha election banner

लखनऊ से फल लादकर ट्रक गोरखपुर जा रहा था। छावनी थाने के बबुरहवा के पास एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। बताया जा रहा है कि फल लदा ट्रक खड़े ट्रक से रगड़ खाते हुए आगे बढ़ा और इससे उठी चिंगारी से आग लग गई। अनहोनी की आशंका से खलासी जीतू ट्रक से कूदा तो वह घायल हो गया। उसका एक हाथ भी झुलस गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर फायर बिग्रेड पहुंचकर जब तक आग बुझात, ट्रक पूरी तरह जल चुका था। ट्रक चालक पहले ही कूद कर भाग निकला।

करंट लगने से किसान की मौत

उधर, बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के भिऊरा गांव में गुरुवार की सुबह पानी के पंप चलाने के लिए बोर्ड में तार लगाते समय करंट की चपेट में आने से किसान संजय सिंह की मौत हो गई। परिजन उसे लेकर आनन-फानन में सीएचसी कप्तानगंज पहुचे जहां चिकित्सक ने संजय को मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.