Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 5 July 2020: Kanpur Police Encounter: विकास दुबे को लेकर नेपाल सीमा पर अलर्ट, जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर

Top Gorakhpur News of the Day 5 July 2020 5 July 2020 रविवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 09:19 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 5 July 2020: Kanpur Police Encounter: विकास दुबे को लेकर नेपाल सीमा पर अलर्ट, जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर
Top Gorakhpur News Of The Day, 5 July 2020: Kanpur Police Encounter: विकास दुबे को लेकर नेपाल सीमा पर अलर्ट, जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की रविवार 5 July 2020 की प्रमुख खबराें में Kanpur Police Encounter: विकास दुबे को लेकर नेपाल सीमा पर अलर्ट, जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर खबर चर्चा में रही। इसके अलावा सुमेर सागर ताल पर कब्‍जा करने में बड़ी कार्रवाई, सात रसूखदार भू-माफिया घोषित, गैंगस्टर भी लगेगा, सीएम योगी आदित्‍यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे, बस्‍ती में ट्रक ने कार को रौंदा, तीन की मौत- दो गंभीर, संत कबीरनगर में कोरोना के 14 नये केस मिले, 285 हुई संक्रमितों की संख्‍या और कोरोना सैंपल एकत्र कराने से क्षुब्ध BRD के चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने दी जान खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

Kanpur Police Encounter: विकास दुबे को लेकर नेपाल सीमा पर अलर्ट, जगह-जगह चस्‍पा किए पोस्‍टर

गोरखपुर। कानपुर के थाना चौबेपुर के ग्राम बिकरू में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार शातिर अपराधी की खोज में नेपाल सीमा पर सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया गया है। महराजगंज व सिद्धार्थनगर से सटी नेपाल सीमा पर विकास दुबे की फोटो को चस्पा किया गया। थानों पर भी इसे लगाया जा रहा है। आने-जाने वालों के साथ मालवाहक वाहनों की भी सघन जांच शुरू कर दी गई है। पगड़डी वाले रास्तों पर गश्त शुरू करा दी गई है।

सुमेर सागर ताल पर कब्‍जा करने में बड़ी कार्रवाई, सात रसूखदार भू-माफिया घोषित, गैंगस्टर भी लगेगा Gorakhpur News

गोरखपुर। गोरखपुर जिला प्रशासन ने किसी सरकारी जमीन पर कब्जे के मामले में अबतक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर गौरव ङ्क्षसह सोगरवाल की जांच में खुलासा हुआ है कि ताल सुमेर सागर की जमीन पर कब्जा रसूखदार भूमाफिया ने राजस्व कर्मियों की मिलीभगत से किया। इसमें नगर निगम व जीडीए के अधिकारी-कर्मचारियों की भी भूमिका रही है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने शनिवार को सात रसूखदारों को भू-माफिया घोषित करते हुए उनपर एफआइआर दर्ज करने व एंटी भूमाफिया एवं गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई के लिए मंडलायुक्त से सिफारिश की है।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर रविवार को गोरखपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री रविवार को गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे और सोमवार को सुबह 11 बजे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 की रोकथाम और संचारी रोगों के लिए चलाए जा रहे दस्तक अभियान की मंडलीय समीक्षा बैठक कर सकते हैं। बैठक के बाद उनका लखनऊ लौट जाने का कार्यक्रम है।

बस्‍ती में ट्रक ने कार को रौंदा, तीन की मौत- दो गंभीर

बस्‍ती। शनिवार की देर रात बस्‍ती जिले के कोतवाली क्षेत्र के एनएच 28 पर पटेल चौक के पास गोरखपुर से आ रही कार अपने आगे चल रहे ट्रेलर के पीछे चल रही थी कि तभी पीछे से तीव्र गति से आ रही ट्रक ने कार को ठोकर मार दिया। इससे कार ट्रेलर और ट्रक के बीच मे होने के कारण कार के परखच्‍चे उड़ गए। दुर्घटना में कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। दो अन्य लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्‍हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। घायलों का हाल जानने के लिए कोतवाल, सीओ सिटी पहुचे जिला अस्पताल।

संत कबीरनगर में कोरोना के 14 नये केस मिले, 285 हुई संक्रमितों की संख्‍या

गोरखपुर। रविवार को संत कबीरनगर में कोरोना के 14 नए केस मिले हैं। जिले में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या बढ़कर अब 285 हो गई है। जनपद के बेलहर ब्लाक में सर्वाधिक छह, सेमरियावां ब्लाक में चार, बघौली व मेंहदावल ब्लाक में दो-दो कुल 14 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इन सभी पाॅजिटिव मरीजों को सेंट थामस इंटर कालेज-खलीलाबाद के कोरोना एल वन वार्ड में भर्ती किया जाएगा।

कोरोना सैंपल एकत्र कराने से क्षुब्ध BRD के चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने दी जान

गोरखपुर। बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मोहम्मद अख्तर ने फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। कॉलेज परिसर में ही स्थित सरकारी आवास में छत के कुंडे से बंधे दुपट्टे से लटकता शव मिला। कमरे से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उन्होंने माइक्रोबायोलॉजी विभाग में कोरोना मरीजों का सैंपल एकत्र करने की ड्यूटी लगाए जाने से क्षुब्ध होकर जान देने की बात लिखी है। इसके साथ ही उन्होंने कॉलेज के एक डॉक्टर और कुछ कर्मचारियों पर उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.