Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 27 June 2019 : ट्रेनों का समय बदला, बच्‍ची और वृद्धा से दुष्‍कर्म, कुशीनगर में जल सत्‍याग्रह , सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

Top Gorakhpur News Of The Day 27 June 2019। 52 ट्रेनों का समय बदला। गोरखपुर में बच्‍ची और वृद्धा से दुष्‍कर्म। कुशीनगर में जल सत्‍याग्रह। सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 04:43 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 04:53 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 27 June 2019 : ट्रेनों का समय बदला, बच्‍ची और वृद्धा से दुष्‍कर्म, कुशीनगर में जल सत्‍याग्रह , सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार
Top Gorakhpur News Of The Day, 27 June 2019 : ट्रेनों का समय बदला, बच्‍ची और वृद्धा से दुष्‍कर्म, कुशीनगर में जल सत्‍याग्रह , सब इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और आसपास के जिलों की 27 जून 2019 की खबरों में पूर्वोत्‍तर रेलवे द्वारा एक जुलाई से 52 ट्रेनों का समय बदलने की खबर प्रमुख रही। इसके अलावा गोरखपुर में आठ साल की बच्‍ची और साठ साल की वृद्धा से दुष्‍कर्म, कुशीनगर एयरपोर्ट से उड़ान शुरू कराने की मांग को लेकर जल सत्‍याग्रह और एंटी करप्‍शन गोरखपुर की टीम द्वारा संतकबीर नगर में रिश्‍वत लेते सब इंस्‍पेक्‍टर को गिरफ्तार करने की खबरें भी सुर्खियों में रहीं।

loksabha election banner

एक जुलाई से बदल जाएगा 52 ट्रेनों का समय

गोरखपुर। एक जुलाई से भारतीय रेलवे की अधिकतर ट्रेनों की समय सारिणी बदल जाएगी। पूर्वोत्तर रेलवे रूट की 52 ट्रेनों की समय सारणी भी बदली गई है। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार नई समय-सारणी के लागू होने के बाद 13 एक्सप्रेस ट्रेनों में 175 मिनट और 29 पैसेंजर ट्रेनों में 354 मिनट की बचत होगी।

आठ साल की बच्‍ची और साठ साल की वृद्धा से दुष्‍कर्म

गोरखपुर। मानवता को शर्मसार करते हुए दो युवकों ने अलग-अलग घटनाओं में एक आठ साल की बच्‍ची और एक साठ साल की महिला से दुष्‍कर्म किया। पहली घटना में रिश्‍तेदारी के युवक ने बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म किया तो दूसरी घटना में घर के बरामदे में सो रही बुजुर्ग महिला से गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कुशीनगर एयरपोर्ट चालू कराने को लेकर जल सत्याग्रह

कुशीनगर। कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा से उड़ान शुरू करने की मांग को लेकर एयरपोर्ट बचाओ संघर्ष समिति द्वारा गुरुवार को पूर्वी उप्र के कांग्रेस पार्टी के प्रभारी विधायक अजय कुमार लल्लू व आंदोलन का नेतृत्व कर रहे राजेश प्रताप उर्फ बंटी राव के नेतृत्व में आंदोलनकारियों ने जल सत्याग्रह शुरू किया। आंदाेलनकारियों ने मल्लूडीह स्थित बुद्धकालीन कुकुत्था नदी के पानी में खड़े होकर घंटों प्रदेश व केंद्र सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की और चेतावनी दी कि यदि उड़ान शीघ्र शुरू नहीं हुई तो जेल भरो आंदोलन शुरू किया जाएगा।

एंटी करप्‍शन की टीम ने बीस हजार रुपये घूस लेते सब इंस्‍पेक्‍टर को रंगे हाथ पकड़ा

संतकबीर नगर। खलीलाबाद के मेंहदावल बाईपास पर गोरखपुर से आई भ्रष्‍टाचार निवारण संगठन की टीम ने कोतवाली खलीलाबाद के दरोगा को 20 हजार रुपये घूस लेते हुए धर दबोचा। शिकायतकर्ता से मुकदमे से नाम निकालने के एवज में दारोगा द्वारा 20 हजार रुपये मांग रहा था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.